एक बार फिर सुर्खियों में आया नीली आंखों वाला यह पाकिस्तानी चायवाला, कभी शाहरुख खान ने की थी खूबसूरती की तारीफ

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 11:25 AM (IST)

पेशावर: सोशल मीडिया पर रातोंरात स्टार बनने वाला पाकिस्तानी चाय वाला एक बार फिर सुर्खियों में है। चार साल पहले कामयाबी हासिल करने के बाद आप जानना चाहेंगे कि आज अरशद क्या कर रहे हैं। दरअसल, अरशद ने इस्लामाबाद में चाय का अपना एक कैफे खोला है, जिसका नाम है- कैफे चायवाला रूफ टॉप। अरशद उनमें से हैं जो अपनी पॉपुलैरिटी का इस्तेमाल लाइफ को बेहतर बनाने के लिए कर रहे हैं। जिसका नाम उन्होंने 'कैफे-चायवाला रूफ टॉप' रखा है।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल उर्दू न्यूज ने उनका इंटरव्यू किया। अब वो कुर्ता पैजामें से सीधे सूट में आ गए हैं। उन्होंने देसी स्टाइल में कैफे खोला है, जो दिखने में काफी सुंदर लगता है। वो कहते हैं, 'मैंने अपना कैफे खोला, तो कई लोगों ने कहा कि कैफे का नाम मैं अपने नाम से रख लूं. लेकिन मैंने मना कर दिया, क्योंकि मेरी पहचान चायवाला ही है। इसी पर मैंने कैफे का नाम रखा। चाय के अलावा मेन्यू में कुछ दिशेज भी हैं जिनमें नए आइटम वो जल्द ही जोड़ेंगे। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस कामयाबी के लिए ना सिर्फ खुश हैं बल्कि उन्हें और आगे बढ़ने की शुभकामनाएं भी दे रहे। अभिनेता शाहरुख ने उसकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया था , ‘कितनी प्यारी है इसकी आंखें, इसकी खूबसूरती सिंपलिसिटी में नजर आती है।’

आपको बतां दे कि अरशद इस्लामाबाद में पेशावर मोड़ स्थित इतवार बाजार में चाय की दुकान चलाता था। अरशद ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उसे देखने के लिए बहुत सारे लोग आते हैं, कोई उससे बात करना चाहता है तो कोई उसके साथ फोटो लेना चाहता है। इसके बाद अरशद की तस्वीर फोटोग्राफर जिया अली ने ली और सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर पर लोगों ने खब कमेंट किए। अशरद को हॉट चायवाला भी कहकर संबोधित किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News