15 साल से कोमा में थे सऊदी प्रिंस, एक ''जादुई'' आवाज से हिलने लगा हाथ (देखें वीडियो)

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 11:31 AM (IST)

दुबईः सऊदी अरब के राजकुमार अल-वालिद बिन खालिद अल सऊद जो पिछले करीब 15 साल से कोमा में चल रहे थे, के साथ एक अद्भुत घटना घटी है। कोमा में रह रहे राजकुमार पर एक आवाज ने जादू सा असर दिखाया है। राजकुमार ने एक महिला के वीडियो क्लिप की आवाज को सुनकर अपनी उंगलियों को हिलाया। इस वीडियो में महिला ने कहा, 'हाय, दीदी हेलो, हेलो मुझे देखने दो, हाय।' इस जादुई आवाज का प्रिंस पर अद्भुत असर हुआ और उन्‍होंने इतने सालों बाद अपनी उंगलियों को हिलाया।

PunjabKesari

अरब न्‍यूज की खबर के मुताबिक महिला ने फिर कहा, 'एक बार और, एक बार और, ऊंचा, ऊंचा।' इसके जवाब में राजकुमार ने अपने पूरे हाथ को बिस्‍तर से उठाया। इस अज्ञात महिला ने इसके जवाब में कहा, 'बहुत अच्‍छे।' इस अद्भुत घटना के वीडियो को अब तक ट्विटर पर दो लाख बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को सऊदी अरब की राजकुमारी नोउरा बिंट तलाल ने भी शेयर किया है। राजकुमार अल-वालिद बिन खालिद वर्ष 2005 से कोमा में हैं। उस समय कार दुर्घटना के बाद उनको ब्रेन हैमरेज हुआ था और वह कोमा में चले गए थे। इसके बाद से वह पिछले 15 साल से कोमा में हैं।

 

PunjabKesari

करीब 5 साल पहले उनके शरीर में हल्‍की सी हरकत हुई थी। प्रिंस अल-वालिद बिन खालिद के पिता और अरबपति बिजनसमैन प्र‍िंस अल वालिद बिन तलाल ने इतने साल बीत जाने के बाद भी कभी आशा नहीं छोड़ी थी।प्रिंस अल वालिद बिन तलाल को उम्‍मीद थी कि एक दिन उनका बेटा ठीक हो जाएगा। अब उनकी यह उम्‍मीद रंग ला रही है। प्रिंस खालिद शादी परिवार के उन लोगों में से हैं जिन्‍हें 11 महीने के लिए हिरासत में लिया गया था। उन पर शाही परिवार की आलोचना का आरोप लगा था। वर्ष 2017 में राजपरिवार के कई सदस्‍यों को रियाद के रिट्ज-कार्लटन होटेल में हिरासत में रखा गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News