ऑनलाईन ऑर्डर किया चिकन, खाने बैठे तो निकला ‘फ्राइड तौलिया’ ! (Video)

6/6/2021 3:01:06 PM

ऑनलाईन फूड डिलीवरी की दुनिया अब इतानी आदी हो चुकी है कि लोग अब भूख लगने पर किचन के बजाय फूड ऐप्स का रुख करना  पसंद करते हैं। लेकिन कभी-कभी इन फूड ऐप्स से खाना मंगवाना काफी दिलचस्प, दुखदायी व हैरानीजनक साबित होता है। एक ताजा मामला तो ऐसा है कि फूड कंपनी ने लापरवाही की सभी हदें पार कर दीं। फिलीपींस में चिकन मंगवाने पर ‘फ्राइड तौलिया’ डिलीवर होने का मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  यहां एक महिला ने अपने बेटे के लिए फ्राइड चिकन ऑर्डर किया था लेकिन बदले में उसे ‘फ्राइड तौलिया’ डिलीवर किया गया। महिला को इसका अहसास तब हुआ जब वो चिकन समझकर तौलिए को काटने के लिए जद्दोजहद कर रही थी।

 

अलीक परेज नामक महिला ने फेसबुक पर कुछ तस्वीरों और वीडियो के साथ यह घटना दुनिया के साथ शेयर की है।  उनकी फेसबुक पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 87 हजार शेयर और 1 लाख से अधिक रिएक्शन्स मिल चुके हैं। साथ ही सैकड़ों यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कंपनी की आलोचना की और इसे काफी भयानक अनुभव बताया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया, ‘मैंने अपने बेटे के लिए चिकन मंगवाया था। जब मैंने उसे काटने का प्रयास किया तो मुझे एहसास हुआ कि इसे काटना बड़ा मुश्किल है। ऐसे में मैंने उसे अपने हाथ से तोड़ने की कोशिश की, और यह देखकर हैरान रह गई कि यह  एक ‘फ्राइड तौलिया’ है।

PunjabKesari

उसने लिखा आखिर कोई कैसे तौलिए को फ्राई कर सकता है? इस क्लिप में Alique ‘चिकन’ को बेहद करीब से दिखा रही हैं, जिससे यह साफ हो रहा है कि वो चिकन नहीं बल्कि एक फ्राइड तौलिया है। जहां बहुत से लोग कंपनी की आलोचना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने महिला को कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की सलाह दी।  इस वीडियो को न्यूज लिखे जाने तक 2 मिलियन से अधिक व्यूज और 5 हजार रिएक्शन्स मिल चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

static