इमरान के राज में लुटेरों का बोलबालाः महिला सांसद के घर से 30 लाख के गहने व नकदी लूटी

punjabkesari.in Sunday, Nov 21, 2021 - 05:32 PM (IST)

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान में इमरान  सरकार  के राज में  चोरों और लुटेरों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं वे सांसदों के घर को लूटने से भी नहीं डर रहे हैं। ताजा मामला पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग की सांसद नुजहत सादिक के घर में हुई लूट का है। लुटेरों ने हथियारों के बल पर सांसद के पति और घर के नौकरों को बंधक बनाकर तीस लाख रुपये गहने और नगदी लूट लिए।

 

इस दौरान तीन बदमाश सांसद के घर के अंदर मौजूद रहे जबकि दो घर के बाहर आने जाने वालों पर नजर रखते रहे।  लुटेरों ने इस लूट को पाकिस्‍तान की राजधानी इस्‍लामाबाद में अंजाम दिया।   डान अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक लुटेरों ने केवल एक ही जगह पर इस तरह की घटना को अंजाम नहीं दिया बल्कि करीब 11 अलग-अलग जगहों पर इस तरह की लूट को अंजाम दिया। जिस वक्‍त सांसद नजहुत के घर में लुटेरों ने धावा बोला था उस वक्‍त वो वहां पर मौजूद नहीं थीं।

 

डान की खबर के मुताबिक सांसद के घर में लुटेरों ने पैसे और जेवरों की तलाश में सारा घर छान मारा था। इसी तरह की एक दूसरी घटना में लुटेरों ने नेशनल पुलिस फाउंडेशन के असद अब्‍बास के घर करीब दो लाख की लूट को अंजाम दिया और भाग गए। पुलिस के मुताबिक ये लुटेरे बाइक पर सवार होकर आए थे। इस्‍लामाबाद में ही अंजाम दी गई कुछ दूसरी घटनाओं में लुटेरों ने ढाई लाख के गहने और करीब 1.5 लाख रुपये नगद लूट ले गए। एक ही द‍िन में चोरों ने अलग-अलग जगहों से छह बाइक भी चुरा लीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News