इमरान खान की दूसरी पत्नी के इंटरव्यू ने मचाया तहलका, खोली पति की पोल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 06, 2018 - 05:26 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और अब एक सक्रिय राजनेता इमरान खान की पूर्व पत्नी के एक टीवी  इंटरव्यू ने पूरे पाकिस्तान में तहलका मचा दिया है। पाकिस्तान के हर चैनल पर इस इंटरव्यू की चर्चा है। ये इंटरव्यू था इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहाम खान का। रेहाम खान ने इंटरव्यू में अपनी शादी से लेकर इमरान की सियासत पर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। 

रेहाम खान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और अब एक सक्रिय राजनेता इमरान खान की पूर्व पत्नी हैं। रेहान बीबीसी में पत्रकार रह चुकी हैं। उनकी इमरान खान के साथ 31 अक्तूबर 2014 को शादी हुई थी और ठीक एक साल बाद 31 अक्तूबर 2015 की तारीख को तलाक हो गया। रेहाम ने इमरान पर बदसलूकी के आरोप लगाए थे। रेहाम की पहली शादी मनोवैज्ञानिक एजाज रेहमान से हुई थी। उनके तीन बच्चे साहिर, रिधा और इनाया रेहमान है।

रेहाम ने सोशियोलॉजी में पढ़ाई की और उसके बाद पत्रकारिता में आने का मन बनाया। उन्होंने पत्रकारिता में पोस्ट ग्रैजुएशन के दौरान ही अपनी पहली जॉब की। वह अपनी क्लास के बाद लीगल टीवी के लिए दो घंटे टीवी प्रजेंटेटर का जॉब करती थीं। रेहाम खान  ने इमरान का रुतबा देखा, स्टारडम देखा, प्यार देखा, इमरान की सियासत देखी और सियासत में दखल देने पर इमरान का क्रोध भी देखा। रेहाम ने  टीवी पर इमरान की एक एक पोल खोल दी और बड़े-बड़े खुलासे किए जिसके बाद वो पाकिस्तान की सुर्खियां बन गया। रेहाम ने अपने इंटरव्यू में इमरान की तीसरी शादी के बारे में भी बड़ा खुलासा किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News