वाहन के रेडिएटर का पानी पीकर सात दिन जिंदा रही युवती

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 01:57 PM (IST)

वाशिंगटनः अमरीका में कैलिफोर्निया तट के पास एक चोटी के नीचे भीषण दुर्घटना का शिकार हुई ओरेगॉन की एक युवती ने अपने क्षतिग्रस्त वाहन के रेडिएटर के पानी से सात दिन तक गुजारा किया और अपनी जान बचायी।अधिकारियों ने रविवार को बताया कि पोर्टलैंड निवासी एंजेला हर्नांडेज (23) को एक यात्री युगल ने शुक्रवार शाम को देखा। उन्होंने देखा कि एंजेला की जीप बिग सुर इलाके में 200 फुट ऊंची चोटी के नीचे फंसी हुई है।
PunjabKesari
युवती को आखिरी बार छह जुलाई को राजमार्ग-1 से 50 मील उत्तर में कारमेल गैस स्टेशन पर उसकी जीप के साथ देखा गया था। उसके बाद से वह लापता थी। उसकी गुमशुदगी को लेकर प्रशासन काफी चिंतित था।  सूत्रों ने बताया कि हर्नांडेज जब मिली, वह होश में थी, सांस ले रही थी और उसके कंधे पर चोट लगी हुई थी।  बचावकर्मियों ने उसे बाहर निकाला और एक हेलिकॉप्टर के जरिये उसे निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया गया। 
PunjabKesari
उसकी हालत अब स्थिर है लेेकिन ऐसा लगता है कि दुर्घटना से उन्हें आघात लगा है। युवती ने बताया कि एक जानवर को बचाने के दौरान उसका वाहन अनियंत्रित होकर चोटी के नीचे फंस गया। वह लगभग आठ दिन तक वहां फंसी रही और इस दौरान उसने अपने वाहन के रेडिएटर का पानी पीकर अपनी जान बचायी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News