भारतीय दूतावास साई चरण की पार्थिव देह जल्द पहुंचाने के लिए परिवार के साथ संपर्क में

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 10:23 PM (IST)

वाशिंगटन, 23 जून (भाषा) अमेरिका में भारतीय दूतावास ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह तेलंगाना के 25 वर्षीय नक्का साई चरण की पार्थिव देह जल्द भारत पहुंचाने के लिए उनके परिवार के साथ संपर्क में है। चरण को मैरीलैंड में उसके सिर में गोली लगने के बाद मृत घोषित किया गया था।

स्थानीय मीडिया की सोमवार को जारी खबर के अनुसार साई चरण मैरीलैंड के बाल्टीमोर में ह्युंदै टकसन एसयूवी कार में घायल अवस्था में मिला था और उसे गोली लगी हुई थी। उसे तत्काल एक ट्रोमा सेंटर पहुंचाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

यहां भारतीय दूतावास ने संक्षिप्त बयान में कहा, ‘‘हमें 19 जून, रविवार को बाल्टीमोर, मैरीलैंड में सुबह नक्का साई चरण की दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु के बारे में पता चला है। बाल्टीमोर पुलिस ने मृत्यु की परिस्थिति पर अभी तक और ज्यादा जानकारी नहीं दी है। जांच जारी है।’’
बयान के अनुसार दूतावास मृतक के परिवार और भारतीय मूल के लोगों के साथ संपर्क में है ताकि साई चरण की पार्थिव देह को जल्द पहुंचाया जा सके। साई चरण का परिवार तेलंगाना के नलगोंडा कस्बे में रहता है। उसके पिता एन नरसिंहा ने कहा कि उनका बेटा अगस्त 2020 में अमेरिका गया था।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News