PAK में हाइवे पर विदेशी महिला से बच्चों के सामने गैंग रेप, भड़की महिलाओं ने निकाला गुस्सा

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 05:47 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान में बच्चों के सामने एक विदेशी महिला के साथ गैंग रेप का मामला खूब भड़का हुआ है। घटना के बाद देस में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने पीड़ित महिला को ही इसके लिए जिम्मेदार बता दिया जिसके बाद से लोगों का गुस्सा और भड़क गया। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने अब तक 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

लाहौर समेत पाकिस्तान के अधिकतर शहरों में बड़ी संख्या में महिलाएं इस घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। कई जगह महिलाओं ने आजादी-आजादी के नारे भी लगाए। सबसे बड़ा खिताब जीता सैमसंग का नया फोन, धाकड़ परफॉर्मेंस जानकारी के अनुसार घटना पाकिस्तान के लाहौर के पास की बताई जा रही है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फ्रांस की रहने वाली एक महिला गुरुवार सुबह अपने दो बच्चों के साथ लाहौर से गुजरांवाला की तरफ जा रही थी। इस दौरान उसकी कार अचानक बंद पड़ गई।

 

अंधेरी रात में महिला ने कार में बैठकर मदद आने तक इंतजार करने का फैसला किया। महिला ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि इस दौरान कुछ लोग आए और उन्होंने कार की खिड़की को तोड़कर उसे बाहर खींच लिया। इसके बाद इन लोगों ने पास के एक खेत में पीड़िता के बच्चों के सामने ही गैंगरेप किया। हमलावर अपने साथ पीड़िता के गहने, नकदी और तीन एटीएम कार्ड भी अपने साथ लेकर चले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News