बिना शारीरिक संबंध बनाए गर्भवती हो गई यह महिला, डाॅक्टर भी हुए हैरान- जानें क्या है मामला?

09/16/2021 10:01:32 AM

लंदन- लंदन में एक ब्रिटिश युवती का अजीबों-गरीब मामला देखने को मिला। दरअसल, यह  ब्रिटिश युवती बिना शारीरिक संबंध बनाए गर्भवती हो गई। सामंथा गिब्सन नाम की महिला ने यह  स्टोरी शेयर की है और बताया है कि शारीरिक संबंध ना बनाने के बावजूद डॉक्टरों ने उन्हें प्रेग्नेंट घोषित कर दिया है। 

सामंथा गिब्सन ने ऑनलाइन अपना अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि जब मैं ब्लड टेस्ट के लिए डॉक्टर के पास गई तो उन्होंने बताया कि मैं प्रेग्नेंट हूं, जबकि एक साल से ज्यादा समय से यौन संबंध नहीं बनाए। उन्होंने वीडियो में कहा कि अगर किसी को इस बारे में कोई जानकारी हो तो कृपया मुझे बताएं।

डॉक्टरों ने गलती से  ब्लड टेस्ट रिपोर्ट को किसी और के साथ मिला दी
एक रिपोर्ट के अनुसार, टिकटॉक पर सामंथा गिब्सन के वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो देखकर लोग भी काफी हैरान और कमेंट कर इसके पीछे की कहानी जानना चाह रहे हैं। इसके बाद सामंथा ने दूसरा वीडियो शेयर किया और बताया कि मुझे लगता है कि डॉक्टरों ने गलती से उनकी ब्लड टेस्ट रिपोर्ट को किसी और के साथ मिला दिया होगा।

मुझे पेट में बहुत तेज दर्द हो रहा था,  लेकिन डॉक्टर ने मुझे हिला दिया
सामंथा गिब्सन ने इस बारे खुलकर बात करते हुए बताया कि कुछ दिन पहले मैं ब्लड टेस्ट के लिए डॉक्टर के पास गई थी, क्योंकि मुझे चक्कर आ रहे थे और मुझे पेट में बहुत तेज दर्द हो रहा था, लेकिन टेस्ट के बाद डॉक्टर की बातों ने मुझे हिला दिया कहा आप प्रेगनेंट हो। 

मैंने सचमुच लगभग एक या दो साल में यौन संबंध नहीं बनाए 
सामंथा ने अपने दूसरे वीडियो में बताया कि मैंने डॉक्टर से कहा कि मैं गर्भवती नहीं हो सकती, क्योंकि मैंने सचमुच लगभग एक या दो साल में यौन संबंध नहीं बनाए हैं, यह असंभव है, इसके बाद उन्होंने मुझे एक स्ट्रिप टेस्ट कराया और वह निगेटिव आया। 

सामंथा गिब्सन ने बताया कि ब्लड टेस्ट के बाद अब तक मैं रिपोर्ट का इंतजार कर रही हूं, लेकिन कई महीने निकलने के बाद भी डॉक्टर का फोन नहीं आया क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News