VIDEO: पाक पार्लियामेंट में रोमांस ! महिला सांसद बोलीं- ‘मेरी आंखों में देखें सर, स्पीकर ने मारा नहले पर दहला

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 05:33 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: भारतीय संसद में जहां विपक्ष तमाम मुद्दों पर सरकार को घेर रहा है वहीं पाकिस्तान में अलग ही माहौल है। पाकिस्तानी संसद में मुद्दों को छोड़कर रोमांटिक माहौल चल रहा है जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तान की पार्लियामेंट से वायरल यह वीडियो इमरान खान कैबिनेट की पूर्व मंत्री जरताज गुल का है, जिसे देखकर कुछ लोग खुश हो रहे हैं तो कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं। यह वीडियो स्पीकर और  जरताज गुल के बीच की बातचीत  का है।पाकिस्तान नेशनल असेंबली के मौजूदा स्पीकर अयाज़ सादिक हैं।

 

Meanwhile..Parliament in Pakistan pic.twitter.com/U5GcDD4Dp1

— We Dravidians (@WeDravidians) June 30, 2024

असेंबली की कार्रवाई दौरान जब महिला सांसद जरताज गुल ने अपनी बात रखते हुए कहा, ‘स्पीकर सर, आपकी तवज्जो चाहती हूं ’तो  स्पीकर ने कहा- जी, प्लीज..। इस पर जरताज गुल ने कहा कि ‘मेरे नेता ने मुझे आंखों में आंखें डालकर बात करना सिखाया है। सर, अगर मुझसे आई कॉन्टैक्ट नहीं होगा तो मैं बात नहीं कर सकूंगी इसलिए मेरी आंखों में देखिए । इसपर स्पीकर ने कहा- ‘मैं आपकी बात सुन लूंगा लेकिन देखूंगा नहीं   क्योंकि  मैं महिलाओं की आंखों में आंखें डालकर नहीं देखता।

PunjabKesari

जरताज गुल का अंदाज़ और स्पीकर का जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वे इस साल हुए चुनाव में डेरा गाजी से दोबारा चुनकर असेंबली पहुंची हैं। @Bitt2DA नाम के एक्स अकाउंट से शेयर ये वीडियो देख भारतीय लोग भी मजे लेने लगे है।एक यूज़र ने कमेंट किया ‘अपने यहां भी काश ऐसा होता।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- स्पीकर साहब जेंटलमैन लग रहे हैं। कई यूज़र्स इस बात का मज़ाक उड़ा रहे थे कि पाक संसद में माहौल कितना रंगीन है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News