Crazy Wedding: नहीं देखी होगी ऐसी आलीशान शादी, Video कर देगी हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 05:08 PM (IST)

बीजिंगः फिल्मी स्टाइल की तरह रियल लाइफ में भी एक अनोखी शादी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यह शादी "क्रेज़ी रिच एशियन" फिल्म की याद दिलाती है। ट्रैवल इन्फ्लुएंसर डाना चांग ने इस शानदार शादी का वीडियो साझा किया है जहां मेहमानों को उनके सभी खर्चों के लिए पैसे दिए गए। इंफ्लुएंसर ने अपने फॉलोअर्स को   शानदार शादी की पहले कभी न देखी गई यात्रा पर ले जाते हुए कहा, "वास्तविक जीवन में एक क्रेज़ी रिच एशियाई शादी ऐसी ही दिखती है।" शादी के कपल ने अपने मेहमानों को एक हैरान करने वाला शानदार अनुभव करवाया, जिसे वे जीवन भर याद रखेंगे।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dana Wang | Solo & Adventure Travel (@bydanawang)

शादी के लिए वे मेहमानों को चीन ले गए और पांच दिनों के लिए पांच सितारा होटल में ठहराया। रोल्स रॉयस कारों और बेंटलेज़ का एक बेड़ा निजी परिवहन के लिए हमेशा मेहमानों के लिए उपलब्ध रहा और इस भव्य शादी की सजावट ने एशियाई देश में एक यूरोपीय माहौल बना दिया। समारोह में  फोन बूथों को फूलों से सजाया गया और अखबारों पर दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें छपी थीं।  चीनी शादियों में, मेहमान नवविवाहितों के लिए पैसों से भरी पारंपरिक "लाल पॉकेट्स" लाते हैं और उनके अच्छे भाग्य और सफलता की कामना करते हैं. खैर, यहां नहीं. कपल ने इस परंपरा को उलट दिया, मेहमानों को ये लिफाफे दिए और बदले में कुछ भी उनसे नहीं लिया।

PunjabKesari

उन्होंने हर एक गेस्ट को शादी के उपहारों के अलावा, एक रेड पॉकेट में $800 (लगभग 66,000रुपए) दिए. इंफ्लुएंसर ने कैप्शन में लिखा, "मैं अभी भी रेड पॉकेट से हैरान हूं." मेहमानों को उनकी वापसी की फ्लाइट टिकट के पैसे भी दिए गए। वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को थोड़ा हैरान कर दिया है, बहुत से लोग सोच रहे हैं कि क्या यह साल की सबसे भव्य शादी थी। वीडियो के नीचे एक यूजर ने कमेंट किया, "हे भगवान, यह किस लेवल का अरबपति है।" कई लोगों ने कपल की उदारता और विनम्रता की तरीफ की। एक यूजर ने लिखा, "मेहमानों को उपहार देने के लिए उनका दिल बहुत बड़ा है... इससे पता चलता है कि वे उन लोगों को कितना पसंद करते हैं जो उनके साथ जश्न मनाने आए थे।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News