पाकिस्तान में दर्दनाक सड़क हादसा: एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 9 घायल

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2024 - 01:41 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान में एक वैन के गहरी खाई में गिरने से एक ही परिवार के कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 9 अन्य लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना बृहस्पतिवार को खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की स्वात घाटी के चुप रियाल इलाके में हुई। वाहन में सवार एक परिवार के 14 लोग विवाह समारोह से लौट रहे थे तभी पहाड़ी इलाके में एक खतरनाक मोड पर वाहन असंतुलित हो गया। अधिकारियों ने बताया कि वैन के गहरी खाई में गिरने से परिवार के कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य लोग घायल हो गए। बचाव और चिकित्सा दल मौके पर पहुंचे और घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया।

ये भी पढ़ें....
- थाई संसद ने चुनी अपनी नई प्रधानमंत्री... पैतोंगतार्न शिनावात्रा बनीं देश की सबसे युवा नेता

थाईलैंड की संसद ने शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री थाकसिन शिनावात्रा की सबसे छोटी बेटी पैतोंगतार्न शिनावात्रा को देश का नया प्रधानमंत्री चुन लिया है। 37 वर्षीय पैतोंगतार्न अब थाईलैंड की सबसे युवा प्रधानमंत्री बन जाएँगी और शिनावात्रा परिवार से देश की तीसरी नेता होंगी। उनके पिता थाकसिन को पिछले साल निर्वासन से लौटने के बाद सैन्य तख्तापलट द्वारा पद से हटा दिया गया था, और उनकी चाची यिंगलक शिनावात्रा भी निर्वासन में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News