पाक रेल मंत्री ने ट्रेन हादसे पर दिया ऐसा बयान, Video देख लोटपोट हो रहे लोग

punjabkesari.in Monday, Nov 04, 2019 - 01:40 PM (IST)

इस्लामाबादः अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री, शेख राशिद अहमद एक बार फिर सोशल मीडिया के निशाने पर हैं और अपने ताजा बयान को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। अक्सर वह कैमरे के सामने तो गंभीरता से जवाब देने की कोशिश करते हैं, लेकिन कब उनका बयान meme में तबदील हो जाता हैं, इसका पता ही चलता। शेख राशिद का नया लोटपोट करने वाला बयान हाल ही में हुए पाकिस्तान में ट्रेन हादसे पर आया।

 

पाकिस्तानी पत्रकार, नायला इनायत ने हाल ही में मंत्री की एक क्लिप साझा की जिसमें मंत्री द्वारा विस्फोट के कारण को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने 14 सेकंड की एक क्लिप साझा की, जिसमें वो पूछ रही हैं कि ये क्या कह रहे हैं? वीडियो में शेख रशीद को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'जब आग लगी नाश्ते में और जब नाश्ता फटा, उससे उनका सिलेंडर और चूल्हा दोनों फट गया।' शेख रशीद के इस बयान से लोग लोटपोट हो रहे हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया यूजर्स हैरान भी हैं और मजाक भी बना रहे हैं। उनका कहना है कि नाश्ते में कैसे आग लग गई और नाश्ते के फटने के बाद सिलेंडर फटा,,बहुत कन्फ्यूजन है। एक यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तान है भाई कुछ भी फट सकता हैं, फिलहाल तो ये बंदा सबका दिमाग फाड़ रहा हैं।

PunjabKesari

वहीं, एक दूसरे यूजर ने तो खाने में बम बता दिया, जिससे वो फट गया। हालांकि, इसमें सबसे मजेदार ये था कि जिसमें एक यूजर ने कहा, 'शेख रशीद की बात को सिर्फ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ही समझ सकते हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि कुछ दिन पहले पाकिस्तान की कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस ट्रेन में भीषण आग में 74 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस हादसे के पीछे कारण एक व्यक्ति द्वारा ट्रेन में खाना बनाना बताया गया। समाचार एजेंसी आइएएनएस के मुताबिक, यह हादसा गैस सिलेंडर के फटने से हुआ।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News