लंदन में इमरान के मंत्री पर फैंके गए अंडे, सोशल मीडिया पर कसे जा रहे ऐसे ताने (देखें वीडियो)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 01:29 PM (IST)

लंदनः पाकिस्तान के लिए उस समय गंभीर स्थिति पैदा हो गई जब लंदन में इमरान खान के रेलवे मंत्री शेख रशीद अहमद पर अंडे फैंके गए। बताया जाता है कि अहमद एक पुरस्कार समारोह मे भाग लेने लंदन आए थे जब एक व्यक्ति ने उन अंडे फैंक दिए और भाग गया। घटना 18 अगस्त की है।

PunjabKesari

इस संबंध में टीवी ने वीडियो क्लिप भी जारी किया है। टीवी रिपोर्ट के अनुसार अंडे फैकने वाला व्यक्ति उस इमारत के पास खड़ा था जहां अहमद मौजूद थे। रशीद पर अंडे फैंके जाने के बाद उनके समर्थकों ने हमलावर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे विफल रहे ।

 


घटना को लेकर एक अन्य वीडियो को लंदन के एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमें फुटपाथ पर फेंके गए अंडे दिखाई दे रहे हैं। अंडे फैंकने वाले शख्स की पहचान और उसकी हरकत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। सोशल मीडिया पर इसे इमरान खान के लिए शर्मिंदगी भरा बताते हुए खूब मजाक उड़ाया जा रहा है और कटाक्ष किए जा रहे हैं।

 

 

घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा "वह इसके हकदार हैं", जबकि एक अन्य ने कहा कि एक नीच चरित्र वाले पाकिस्तान के मंत्री के लिए यह "आवश्यक वस्तु की बर्बादी" थी ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News