लाइव मैच के दौरान PAK क्रिकेटर ने खुद पर डाला पेट्रोल

punjabkesari.in Sunday, Oct 01, 2017 - 11:27 AM (IST)

लाहौर: सेलेक्शन प्रोसेस से निराश होकर एक युवा क्र‍िकेटर ने खुदखुशी करने की कोशिश की।  


पाकिस्तान के दाएं हाथ के फास्ट बॉलर गुलाम हैदर अब्बास ने लाहौर सिटी क्रिकेट असोसिएशन (एलसीसीए) मैदान में घुसकर खुद पर पेट्रोल डालने की कोशिश की। उस समय स्टेडियम में कायदे-आजम ट्रॉफी का मैच चल रहा था। कायदे-आजम ट्रॉफी का मैच देख रहे कुछ लोगों ने तुरंत जाकर अब्बास को रोका और शोर मचाने के बाद एलसीसीए के लोगों ने उसे शांत कराया।


क्रिकेटर ने चयनकर्ताओं पर आरोप लगाया कि वे उसे एक मौका देने की बदले में रिश्वत की मांग कर रहे थे।ऐसे में चयन प्रक्रिया के दौरान बार-बार खारिज कर दिए जाने से तंग आकर पाकिस्तान के इस युवा क्रिकेटर ने एक स्थानीय स्टेडियम में प्रथम श्रेणी मैच के दौरान आत्मदाह करने की कोशिश की। लाहौर असोसिएशन के पूर्वी जोन से संबंध रखने वाले अब्बास ने कहा कि वह अधिकारियों के इन झूठे वादों से तंग आ चुका है।

अब्बास के अनुसार उसे लगने लगा था कि कभी भी लाहौर टीम के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेलने का मौका नहीं मिलेगा। अब्बास ने चेताया कि यदि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उसकी अर्जी नहीं सुनी तो वह गद्दाफी स्टेडियम के मुख्य दरवाजे पर आत्मदाह कर लेगा। उसने कहा कि यदि वह खुदकुशी कर लेता है तो एलसीसीए के प्रमुख को इसका जिम्मेदार माना जाना चाहिए, क्योंकि वे प्रतिभा के आधार पर खिलाड़ियों का चयन नहीं कर रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News