See More

कोरोना संकट में दुकान पर रस-मलाई खाने पहुंचे पाकिस्तान के राष्ट्रपति अल्वी, वीडियो वायरल

2020-05-22T14:21:10.973

पेशावरः पाकिस्तान के मंत्री व प्रधानमंत्री इमरान खान अक्सर अपने बेतुके बयानों और हरकतों के लिए चर्चा में रहते हैं। लेकिन अब कोरोना वायरस महामारी के बीच पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अलवी अपने स्वाद के लिए सोशळ मीडिया की सुर्खियों में आ गए हैं। अलवी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मिठाई की दुकान पर खड़े दिखाई दे रहे हैं।

 

मिठाई स्टोर ने बाद में उनका वीडियो ट्वीट किया कि कैसे वह आम इंसान की तरह लाइन में खड़े अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। एक ओर जहां इस बात के लिए उनकी तारीफ हो रही है, वहीं लोग यह सवाल भी कर रहे हैं कि त्रासदी के बीच में इस तरह राष्ट्रपति का भीड़-भीड़ वाली जगह पर जाना, वह भी रस मलाई खाने, कहीं संवेदनशीलता तो नहीं है। मिठाई की दुकान ने ट्वीट कर इस बात पर हैरानी जताई कि उनके यहां राष्ट्रपति आए और उन्हें पता नहीं चला।

 

इसे लेकर अलवी की तारीफ हो रही है कि उन्होंने मास्क पहना और आम इंसान की तरह अपनी बारी का इंतजार किया।  इससे पहले राष्ट्रपति तब विवादों में आ गए थे जब एक बैठक में N-95 मास्क पहने देखकर मेडिकल स्टाफ में आक्रोशित हो गया था। दरअसल, कुछ दिन पहले ही क्वेटा में सेफ्टी इक्विपमेंट की मांग करने वाले डॉक्टरों को पुलिस ने पीट दिया था। ऐसे में एक बैठक के दौरान अल्वी के मास्क पहनने पर डॉक्टर सवाल खड़े हो गए थे।


Tanuja

Related News