Video: पाक नेता की बेटी ने अपनी ही सेना को बोला- Shame on You

punjabkesari.in Friday, Dec 01, 2017 - 05:07 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तानी सेना पर अकसर आतंकवाद को बढ़ावा देने के आरोप लगते रहे हैं जिसे वह कई बार नकार भी चुका है। लेकिन अब खुद पाकिस्तान के दिग्गज नेता की बेटी ने सेना की पोल खोल दी है। पाकिस्तान की तहरीक ए इंसाफ पार्टी के नेता शीरीन मजरी की बेटी इमान मजरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान की सेना को फटकार लगाते हुए कहा कि लानत है ऐसी सेना पर जो आतंकवाद को बढ़ावा देती हैै। हालांकि वीडियो पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही इमान का ट्विटर हैंडल और वीडियो गायब हो गया।

शहीदों का अपमान कर रही है पाकिस्तानी सेना 
ईमान ने इस वीडियो में कहा कि सेना पर शर्म आती है, क्योंकि पाकिस्तानी सेना सिर्फ खादिन हुसैन रिजवी जैसे आतंकियों की भाषा समझती है। हमें भी सेना तक संदेश पहुंचाने के लिए ऐसी ही भाषा का इस्तेमाल करना होगा। सेना उन लोगों को पैसे दे रही है जो पाकिस्तान में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं ऐसी सेना की निंदा करती हूं जो हमारे शहीदों का अपमान कर रही है।

आतंकवाद को समर्थन देने से देश हो रहा तबाह
ईमान ने कहा कि लोगों के जीवन को नरक बनाने के लिए पाकिस्तानी सेना आतंकवादियों को फंडिंग देती है। वह अभी भी समझ नहीं पा रही कि आतंकवाद को समर्थन देने से उनका देश तबाह हो रहा है। पाकिस्तानी लोग अब आतंकियों के हाथ की कठपुतली बन गए हैं। वे आतंकियों की मांगे मानते हैं। क्या यह हमारा देश है, हमारा समुदाय है? इस सेना ने इस देश को बर्बाद कर दिया। वहीं ईमान की मां शिरीन मजारी ने कहा कि उनकी बेटी के विचारों से उनका लेना-देना नहीं और वह अपनी बेटी की भाषा की निंदा करती हैं।  यह वीडियो हटाए जाने से पहले काफी वायरल हो गया। हालांकि पंजाब केसरी इस विडियो की पुष्टि नहीं करता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News