पाक शत्रुओं के ‘नापाक मंसूबों’ से अवगत है: जनरल राहिल

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2016 - 01:16 AM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल राहिल शरीफ ने आज कहा कि उनका देश शत्रुओं के ‘नापाक मंसूबों’ से अवगत है और अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर कदम उठाएगा। गिलगित बाल्टिस्तान में एक सम्मेलन में जनरल राहिल ने कहा कि पाकिस्तान शत्रुओं के ‘नापाक मंसूबों’ से अवगत है और अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर कदम उठाएगा।  

 
पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में यह सम्मेलन 46 अरब डालर की लागत से बन रही चीन पाकिस्तान आर्थिक गलियारा परियोजना की प्रगति पर चर्चा के लिए आयोजित किया गया था। डॉन न्यूज की खबर के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत की खुफिया एजेंसी ‘‘रिसर्च एंड एनालिसिस विंग’’ रा का खास तौर पर जिक्र करते हुए जनरल राहिल ने देश को आश्वासन दिया कि उसकी सीमाएं पूरी तरह सुरक्षित हैं।   
 
बहरहाल, सेना ने इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया है। जनरल राहिल ने कहा कि सीपीईसी को पूरा किया जाएगा और इससे गिलगित बाल्टिस्तान के लोगों को बहुत फायदा होगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान उग्रवाद के सफाये के लिए प्रतिबद्ध है। ‘‘हम दुनिया के कहने की परवाह नहीं करते लेकिन हम अपने अस्तित्व के लिए लड़ रहे हैं और जिस तरह सेना आतंकवाद के खात्मे के लिए काम कर रही है उस तरह और कोई सेना नहीं कर सकती।’’ 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News