''एक बहुत खास प्रेम कहानी''...रूसी धमाके में शिकार हुई नर्स ने पति संग किया डांस, VIDEO ने जीता लोगों का दिल

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 04:34 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: रूस-यूक्रेन युद्ध के कारण बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो गई है। कई ऐसे लोग हैं जिनके अपने उनसे अलग हो गए हैं तो कई लोगों ने इस युद्ध में अपना सबकुछ गंवा दिया। इस युद्ध का दर्द जिंदगीभर के लिए जुड़ गया है। इन्हीं में से एक है लिसिचांस्क की 23 साल की नर्स ओक्साना। यूक्रेन में एक बारूदी सुरंग विस्फोट में ओक्साना अपने दोनों पांव और बाएं हाथ की चार उंगलियां खो चुकी है। इस दर्द के बीच भी ओक्साना का अपने पति के साथ डांस करते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

यूजर्स ओक्साना के इस वीडियो को काफी पंसद कर रहे हैं। वायरल वीडियो लवीव के एक अस्पताल का बताया जा रहा है, जहां हॉस्पिटल वार्ड में ओक्साना और विक्टर ने शादी की। शादी के बाद दोनों ने डांस किया। अस्पताल में एक स्वयंसेवक ने कैमरे में ओक्साना और विक्टर का खूबसूरत वीडियो कैद किया है। वीडियो में दिख रहा है कि विक्टर अपनी पत्नी ओक्साना को गोद में लेकर डांस कर रहे हैं। दोनों की इस खुशी में अस्पताल के अन्य मरीज भी शामिल हुए।

 

वीडियो को यूक्रेन की संसद द्वारा ट्विटर पर भी शेयर किया गया, जिसे 'एक बहुत ही खास प्रेम कहानी' बताया गया। लवीव मेडिकल एसोसिएशन (एलएमए) के एक बयान के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब ओक्साना विक्टर के साथ अपने घर जा रही थी। इसी बीच ओक्साना ने एक माइल पर पैर रख दिया। इसके बाद ओक्साना की चार सर्जरी हुई। पश्चिमी यूक्रेनी शहर में ओक्साना और विक्टर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News