पाकिस्‍तानी सांसद आमिर लियाकत का न्‍यूड वीडियो लीक, ड्रग्‍स लेते भी दिखे

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 01:59 PM (IST)

इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान की सियासत में भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। सत्ता परिवत्रन के बाद भी देश में बवाल जारी हैं। अब इमरान खान की पार्टी PTI के सदस्‍य रह चुके पाकिस्‍तानी सांसद आमिर लियाकत का न्‍यूड वीडियो लीक का मामला सुर्खियां बटोर रहा  है। यह वीडियो आमिर के बेडरूम का है जिसमें वह आइस ड्रग्‍स लेते नजर आ रहे हैं। इस बीच आमिर ने अपने न्‍यूड वीडियो के लीक होने पर अपनी तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक पर भड़ास निकाली है। आमिर की तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक उनसे उम्र में बहुत ज्यादा ही छोटी हैं और हाल ही में उन्‍होंने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है। 

 

दानिया ने आमिर के वीडियो को लीक करते हुए दावा किया कि उनके पति आइस ड्रग्‍स लेते हैं। उधर, इस आपत्तिजनक वीडियो पर आमिर लियाकत ने दावा किया है कि यह पूरी तरह से झूठा है क्‍योंकि दानिया यह नहीं बता पाईं कि किसने कमरे के अंदर इस वीडियो को रिकॉर्ड किया । आमिर ने दानिया के इंटरव्‍यू का वीडियो भी शेयर किया है। दानिया ने तलाक की अर्जी देने के बाद अपना नाम भी दानिया आमिर से दानिया मलिक कर लिया है। दानिया ने वीडियो में जोर देकर कहा, 'कृपया इस सवाल पर ध्‍यान न दें। यह मेरा न‍िजी मामला है और मैं यह नहीं बता सकती हूं कि किसने यह वीडियो दिया है या किसने यह मेरे लिए बनाया है।'

PunjabKesari

उधर, अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में आमिर ने कहा, 'दानिया ने वीडियो में फर्जीवाड़ा किया है लेकिन उन्‍हें यह पता नहीं था कि फुट थंब उन्‍हें सबके सामने उजागर कर देगा।' आमिर ने दानिया को लेकर कई और वीडियो भी शेयर किए हैं जो दानिया की उम्र पर भी सवाल खड़ेकर रहे हैं। आमिर लियाकत हुसैन अभी 49 साल के हैं और उनकी नई बेगम सईदा दानिया शाह मात्र 18 साल की हैं। इससे पहले आमिर लियाकत हुसैन ने शादी के समय अपनी तीसरी पत्‍नी की जमकर तारीफ की थी। आमिर ने लिखा था कि सईदा दक्षिणी पंजाब के सम्‍मानित नजीब उत तारफैन 'सादात' परिवार से हैं। लियाकत हुसैन की इस शादी से पाकिस्‍तानी हैरान थे। लियाकत ने कहा था कि उनकी नई बेगम बहुत ही आकर्षक हैं और सादगी से रहती हैं। हालांकि अब कुछ ही महीने में दोनों के बीच तलाक की नौबत आ गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News

Recommended News