विदेशी लड़कों ने हिंदी फिल्म का ये गाना गा कर मचा दी सोशल मीडिया पर धूम

punjabkesari.in Sunday, Dec 23, 2018 - 11:50 AM (IST)

सिडनीः बॉलीवुड फिल्मो के गाने देश में ही नहीं विदेशों में भी धूम मचा रहे हैं। ऐसा फिर साबित कर दिया एक वायरल वीडियो जिसे इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में तीन विदेशी (संभवत: नाइजीरियन) करण जौहर ही कल हो न हो फिल्म का 'कल हो न हो' गाना गुनगुना रहे हैं। उनके गाने का अंदाज देखकर एक बार आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

दरअसल ट्विटर पर ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले अली गुल खान (@alidaudzai_) ने तीन दोस्तों का एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें तीनों दोस्त कल हो ना हो गाना गा रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए अली ने लिखा, 'मैं यकीन के साथ कह सकता हूं, नाइजीरियाई लोग भारतीयों से ज्यादा बॉलीवुड फिल्में देखते हैं।' वीडियो में एक दोस्त गाने के बीच-बीच में रैप भी करता है।
 

तीनों दोस्तों की जुगलबंदी लोगों को खूब पसंद आ रही है। वीडियो पोस्ट होने के बाद से इसे लगभग 10 हजार से अधिक लोग रीट्वीट कर चुके हैं। लोग इस पर अलग-अलग रिऐक्शन दे रहे हैं। कोई इनकी तारीफ कर रहा है तो कोई इन्हें बॉलीवुड में आने का न्योता दे रहा है। लोगों ने पोस्ट में करण जौहर को भी टैग कर दिया। उम्मीद करते हैं कि जल्द ही करण जौहर की नजर भी इनके टैलंट पर पड़ेगी।    

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News