ब्रसल्ज में लापता भारतीय का मिला सुराग , अंतिम कॉल हुई ट्रैक

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2016 - 10:20 AM (IST)

नई दिल्ली : विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर यह जानकारी दी कि बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में आतंकवादी हमलों के बाद लापता भारतीय आईटी पेशेवर राघवेंद्रन गणेश ने अपनी आखिरी कॉल मेट्रो से की थी । विदेशमंत्री स्वराज ने ट्वीट किया, हमने ब्रसेल्स में उनकी अंतिम कॉल को पता लगा लिया है ।  वह उस समय मेट्रो में सफर कर रहे थे ।  उन्होंने साथ ही कहा कि गणेश का भाई ब्रसेल्स पहुंच गया है और उसे भारतीय दूतावास की तरफ से पूरी मदद दी जा रही है ।  

 

इससे पहले विदेशमंत्री ने गुरुवार को बताया था कि उन्होंने राघवेंद्र की मां से बात की है और उन्हें आश्वासन दिया कि उनके बेटे को ढूंढ़ने की हर कोशिश की जाएगी । वहीं सूचना प्रद्योगिकी (आईटी) क्षेत्र की अग्रणी कंपनी इंफोसिस ने कहा, ''एक कर्मचारी को छोड़कर हम अपने अन्य सभी कर्मचारियों से संपर्क में हैं ।  हम लापता कर्मचारी के परिवार के साथ संपर्क में हैं और अपने इस कर्मचारी का जल्द से जल्द पता लगाने के लिए ब्रसेल्स स्थित भारतीय दूतावास और वहां के स्थानीय अधिकारियों से संपर्क में हैं।''

 

गौरतलब है कि ब्रसेल्स एयरपोर्ट और एक मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार को हुए बम धमाकों में करीब 30 लोगों की मौत हो गई, जबकि लगभग 300 लोग घायल हुए हैं। एयरपोर्ट पर हुए धमाकों में जेट एयरवेज के दो क्रू सदस्य निधि चापेकर और अमित मोटवानी भी घायल हुए थे, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News