इमरान का आलीशन प्रधानमंत्री निवास में रहने से इंकार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 01, 2018 - 05:34 PM (IST)

 पेशावरः तहरीक-ए इंसाफ पाकिस्तान के प्रमुख इमरान खान ने आम चुनाव में जीत   के बाद अपने पहले भाषण में जो ऐलान किया था, उस पर वह अमल करते नजर आ रहे हैं। अपने वायदे के मुताबिक, इमरान खान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री निवास में रहने से इंकार कर दिया है, जिसके बाद उनके मिनिस्टर्स एंक्लेव में रहने की संभावना जताई जा रही है।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, प्रशासनिक अधिकारी मिनिस्टर्स एंक्लेव में इमरान खान की रिहाइश पर विचार कर रहे हैं। इस्लामाबाद स्थित मिनिस्टर्स एन्कलेव के एक घर को इमरान खान का सरकारी आवास घोषित किया जाएगा।11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले इमरान खान ने हालांकि, किसी मामूली फ्लैट में रहने की ख्वाहिश जाहिर की थी, लेकिन सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें मिनिस्टर्स एंक्लेव में शिफ्ट करने की योजना है। 

आम चुनाव में सबसे ज्यादा सीट जीतने वाली इमरान खान की पार्टी सादगी से राजनीति के दावे करती रही है।अपनी पहली स्पीच में इमरान ने साफ कहा था कि वह आलीशान सरकारी इमारतों को शैक्षिक या दूसरे संस्थानों के तौर पर इस्तेमाल करेंगे। साथ ही उन्होंने दूसरे गैर-जरूरी खर्चों पर भी रोक लगाने का वादा किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News