कोलंबियाः हवा में आग का गोला बन गया विमान, सवार सभी लोगों की मौत (pics)

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2019 - 10:55 AM (IST)

बोगोटाः कोलंबिया में एक विमान क्रैश में मेयर और उनके परिवार समेत 12 लोगों की मौत हो गई। विमानन और आपातकाल सेवाओं ने यह जानकारी दी। अमेरिका निर्मित डगलस डीसी-3 विमान सैन जोस डेल ग्वावीयरे और विलाविसेंसियो के बीच देश के मध्य-पूर्व में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।
PunjabKesari
इस श्रेणी के विमान का सबसे पहले निर्माण 1930 के दशक में किया गया था। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि विमान में आग लग गई। इस विमान में दो ईंजन लगे थे। विमान उस वक्त दुर्घटनग्रस्त हुआ जब यह सान जोश देल गुआवियारे और विल्लाविसेंसियो के बीच उड़ान पर था। एयरोनॉटिका सिविल विमानन प्राधिकरण ने कहा, ‘‘दुर्भाग्यवश... कोई जीवित नहीं बचा।’’ इसका मलबा विलाविसेंसियो के निकट मिला। मृतकों में तारायरा की मेयर डोरिस विलेगास, उनके पति और बेटी भी शामिल हैं।
PunjabKesari
इस हादसे में विमान के मालिक, पायलट जैमी कारिल्लो, सह पायलट जैमी हेरारा और एक विमानन तकनीकविद एलेक्स मोरेनो की भी मौत हो गई। राष्ट्रपति इवान डुक्वे ने पीड़ितों को ट्वीटर के जरिए श्रद्धांजलि दी ।’’ निदेशक कर्नल जोर्ज मार्टनेज ने कहा कि हादसा संभवत: इंजन खराब होने के कारण हुआ। दूसरी ओर एयरोनॉटिका सिविल ने हादसे के कारण के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी और मीडिया से सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरों को दिखाने में संयम बरतने की अपील की।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News