शर्मनाकः कुत्ते को कार से बांध कर सड़क पर घसीटा, तस्वीरें वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 13, 2021 - 02:15 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः बेजुबान जानवरों पर अत्याचार का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है।  एक शख्स ने इतनी अमानवीय घटना को अंजाम दे दिया कि सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

PunjabKesari

 कजाकिस्तान में  एक शख्स ने अपनी कार के पीछे एक बेजुबान कुत्ते को बांधा और पूरे शहर में उसे घसीटता रहा। जब इस घटना को कार चालक अंजाम दे रहा था तो सड़क पर गुर रहे बाइक सवार ने इसका विरोध किया और  कार चालक से इसकी वजह पूछी तो  उसने ने  जवाब  देने के बजाय गाड़ी की स्पीड तेज कर दी। 

PunjabKesari

बाइक सवार द्वारा चेज करने के बाद चालक ने  कार रोकी और जूते से जख्मी डॉगी को साइड किया और तेजी से कार भगा कर ले गया। बाइक चालक ने बताया कि पीछे पूरी सड़क डॉग के खून से लाल हुई पड़ी थी। कुछ देर बाद घटना का पता चलने पर  एनीमल वैल्फेयर  ग्रुप  Kind Hearts के सदस्य डॉगी को अपने साथ ले गए। उन्होंने इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि वो डॉग को जख्मी हालत में क्लिनिक ले जाया गया और उशका उपचार शुरू किया गया । उसके हिप में और पसलियों में काफी गहरे जख्म थे। उसका अगला पैर भी काफी बुरी हालत में था। अभी डॉगी का इलाज चल रहा है। वहीं ड्राइवर के बारे में पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News