रेडियो प्रजेंटर ने 'सशक्तीकरण' के लिए पत्नी को दे दी सैक्स की छूट !

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2017 - 05:34 PM (IST)

लंदनः ब्रिटेन में यौन अपराध के आरोपी एक व्यक्ति ने कोर्ट को बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी को सशक्तिकरण के लिए अनजान लोगों के साथ सैक्स की छूट दी। उन्होंने कहा कि जब उनकी पत्नी अनजाने युवकों के साथ सैक्स एक्ट कर रही थीं, तो वह खुद दूर खड़े रहे, क्योंकि उन्हें लगता था कि इसके जरिए उनकी पत्नी सशक्त बन रही हैं। बीबीसी के पूर्व प्रजेंटर टोनी वैड्सवर्थ पर 1992 से 1996 के बीच वॉरिकशायर वुड्स में कुछ लड़कों को यौन गतिविधियों के लिए प्रोत्साहित करने का आरोप है।

मीडिया  की रिपोर्ट के मुताबिक, टोनी वैड्सवर्थ ने कहा कि उनकी पत्नी जूली वैड्सवर्थ एक बेहद खास इंसान है जो 1990 के दशक में पुरुषों के साथ सैक्स  करने को बेहद उत्साहवर्द्धक मानती थीं। उन्होंने वॉरविक क्राउन कोर्ट को बताया, 'यह बहुत सकारात्मक था, क्योंकि वह खुद को एक महिला के रूप में सशक्त महसूस कर रही थीं। सिर्फ मैं नहीं, बल्कि पूरा देश देख सकता है कि वह कितनी खूबसूरत महिला हैं।' 

अदालत में दोनों पति-पत्नी ने अनजान लोगों के साथ सैक्सुअल क्टिविटी करने की बात स्वीकार की है, लेकिन उनके मुताबिक उन्होंने जिनके साथ यह किया, वे बच्चे नहीं बल्कि युवा थे। अपने बचाव में टोनी ने कहा कि दो अलग-अलग घटनाओं में सैक्सुअल एक्टर के रूप में 3-3 पुरुष शामिल थे और वे संभवतः 16,17 और 18 वर्ष के थे। दिसंबर 2016 में थाईलैंड के फेचाबुरी में एक परिवार को अपने घर के बाहर छोटा जा जानवर दिखा, जिसे देखकर उन्होंने एनिमल रेस्क्यू ओर्गनइजेशन को कॉल कर बुला लिया।

ये जानवर कुछ ही घंटों पहले पैदा हुआ था। सभी को लगा कि ये पालतू बिल्ली का बच्चा है, लेकिन जब उसका इलाज किया गया, तब असलियत सामने आई। थाईलैंड के एनिमल रेस्क्यू ओर्गनइजेशन The Wildlife Friends Foundation Thailand (WFFT) ने इस मामले की पूरी जानकारी अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है। इस संस्थान को अचानक एक कॉल आया कि उनके दरवाजे पर बिल्ली का एक बच्चा पड़ा है, जिसकी हालत काफी खराब है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News