शख्स को रात में सोते समय होता अजीब अहसास, कैमरे ने खोला चौंकाने वाला राज

punjabkesari.in Sunday, Jul 28, 2019 - 03:32 PM (IST)

सिडनीः भागदौड़ व तनाव भरी जिंदगी में अगर पूरी नींद न लो तो स्वास्थ्य पर बहुत बुरा असर पड़ता है और बीमारियां भी घेर लेती हैं । हालांकि कभी-कभी लोगों को सोने में कुछ-कुछ परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है। कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ रोज होता था। दरअसल, लुईस नवारो नाम के शख्स को रात में सोने के बाद सांस लेने में दिक्कत होती थी। ऐसा उसके साथ रोज होता था।

 

एक दिन उसने अपने कमरे में यह जानने के लिए कैमरा लगाया कि आखिर वह रात में चैन की नींद क्यों नहीं ले पाता है? सुबह उठकर जब उसने कैमरा देखा तो नजारा देखकर वह हैरान रह गया। शख्स को पता चला कि रात को उसकी बिल्ली उसके गर्दन पर आकर सो जाती है, जिससे उसे सांस लेने में दिक्कत होती थी।

उसने तस्वीरों के साथ अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट डालकर मामले का खुलासा किया। 21 जुलाई को डाले गए उसके पोस्ट पर अब तक 15 लाख लाइक्स आ चुके हैं, जबकि चार लाख 10 हजार लोग पोस्ट को रिट्वीट कर चुके हैं।  

लुईस के पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जैक्स नाम के एक शख्स ने लिखा है, 'तुम्हारी बिल्ली ही तुम्हें मारना चाहती है'। एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'तुम्हारी बिल्ली तु्म्हारे खर्राटों को रोकने के लिए ऐसा कर रही होगी'। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News