Video: सुपरमार्केट में शख्स ने महिला को अचानक ठोक दिया स्पर्म से भरा इंजेक्शन, घटना CCTV में कैद

2021-09-13T17:22:39.337

 वॉशिंगटन: अमेरिका में अदालत ने एक शख्स को अनोखे अपराध के लिए जेल की सजा सुनाई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक थॉमस ब्रायन स्टेमन नामक  इस शख्स ने सुपरमार्केट में एक महिला के साथ ऐसी हरकत की कि केस सामने आने पर अदालत ने भी हैरानी जताई। थॉमस ब्रायन स्टेमन ने मैरीलैंड स्थित सुपरमार्केट में  एक महिला को स्पर्म से भरा इंजेक्शन लगा दिया। आरोपी की ये हरकत CCTV में कैद हो गई जिसके आधार पर उसकी पहचान हो सकी। कोर्ट ने इसे बेहद गंभीर अपराध करार देते हुए आरोपी  को 10 साल के लिए जेल भेज दिया है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक 52 वर्षीय थॉमस अचानक सुपरमार्केट में  मौजूद इस महिला के पीछे पहुंचा और इंजेक्शन लगा दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक सिरिंज चुभते ही महिला दर्द  से चीखने लगी और इधर-उधर देखने लगी। मौके से फरार होने से पहले अपराधी ने महिला से पूछा कि यह मधुमक्खी के डंक जैसा लगता है ।  घटना फरवरी 2020 की है।  सिरिंज अटैक की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

 

पीड़ित महिला केटी पीटर्स ने बताया कि वो थॉमस की हरकत से हैरान थीं। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि थॉमस ने कौनसा इंजेक्शन लगाया है। वो HIV या कोई दूसरी घातक बीमारी का भी हो सकता था। उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत घबरा गई थी। घटना के बाद मैं तुरंत अपने घर के लिए रवाना हो गई, जैसे-जैसे वक्त गुजरता जा रहा था, दर्द बढ़ रहा था।  बाद में मुझे पता चला कि मैं स्पर्म अटैक का शिकार हुई हूं’। रिपोर्ट में बताया गया है कि थॉमस ब्रायन स्टेमन को पहले भी कई मामलों में अपराधी ठहराया जा चुका है।

 

फिलहाल अदालत ने उसे 10 साल के लिए जेल भेज दिया है। कोर्ट ने कहा कि आरोपी ने जो भी किया, वो गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है। पुलिस को थॉमस की कार से स्पर्म वाले कई इंजेक्शन मिले थे। लिहाजा माना जा रहा है कि उसने कई और महिलाओं को भी शिकार बनाया होगा।
गौरतलब है कि सीमन अटैक की कुछ घटनाएं पहले भी आमने आई हैं।  अमेरिका और दक्षिण कोरिया में महिला पर स्पर्म अटैक के मामले दर्ज किए गए थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News