कपड़े धोने के दौरान हो गई थी पत्नी की मौत, पति ने ऐसे कर दिया दोबारा जिंदा(Pics)

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 01:24 PM (IST)

मेलबर्न: दुनिया में कई अजीबोगरीब किस्से देखने और सुनने को मिलते हैं। एेसा ही एक किस्सा सुन आप हैरान रह जाएंगे कि कोई मौत के मुंह से कैसे वापिस आ सकता है। आपको शायद विश्वास न हो लेकिन ये सच है। 
 

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हायले रूजेट(22)के साथ भी कुछ एेसा ही हुआ। हायले वॉशिंग मशीन में कपड़े धो रही थी। तभी पास में रखे मेटल टब से उनका हाथ चिपक गया और तेज झटका लगने से उसकी मौत हो गई। लेकिन पति की सूझ-बूझ से वह फिर से जिंदा हो गई। हायले ने बताया कि हर दिन की तरह वो अपने घर में कपड़े धो रही थी। लेकिन गलती से पास में रखे मेटल टब से उसका हाथ उससे टच हो गया। इसके कारण उन्हें जबरदस्त झटका लगा और झटका इतना तेज था कि वो दूर जा कर गिर पड़ी। वहीं, उनका पति  उन्हें इस हालत में देखकर घबरा गया। हायले ने बताया कि 'मेरे पति ट्रेंट ने जब मुझे देखा तो मैं एक लावारिस लाश की तरह जमीन पर पड़ी हुई थी।


ट्रेंट का कहना था कि हायले की न तो पल्स चल रही थी और न ही हार्टबीट। उन्होंने बताया कि इस नजारे को देखने के बाद मैं काफी घबरा गया था। हालांकि, कुछ समय बाद हायले को तुरंत अस्पताल में एडमिट कराया गया। इतना ही नहीं इस हादसे के बाद वह 6 दिन तक कोमा में रही और धीरे-धीरे उसकी रिकवरी होनी शुरू हुई और जल्द ही पूरी तरह फिट हो गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News