दुनिया के सबसे महंगे लिप आर्ट का बनाया रिकॉर्ड, कीमत कर देगी हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 03:54 PM (IST)

मेलबर्नः मेकअप करना हमेशा से लड़कियों को पसंदीदा शौक रहा है। बदलते वक्त के साथ मेकअप कास्टाइल भी बदल गया और अब नेल आर्ट, हेयर स्टाइल आर्ट, लिप आर्ट आदि लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया के एक आर्टिस्ट ने इसी आर्ट को लेकर विश्व रिकॉर्ड बना दिया। दुनिया के सबसे महंगे लिप आर्ट का रिकॉर्ड।
PunjabKesari
ऑस्ट्रेलिया के रॉज़ेंड्रॉफ डायमंड ज्वैलर्स ने मॉडल के होंठों पर 3.78 करोड़ रुपए के हीरे लगाकर अनोखा और अब तक का सबसे महंगा लिप आर्ट किया और गिनीज बुक में अपना नाम शामिल करवा लिया। 126 हीरे होठों पर लगाकर मेकअप आर्टिस्ट ने ये रिकॉर्ड बनाया। Most valuable lip art का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के रॉज़ेंड्रॉफ डायमंड ज्वैलर्स ने अनोखा और सबसे महंगा लिप आर्ट कर अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवा लिया। रॉज़ेंड्रॉफ डायमंड ज्वैलर्स ने अपनी 50वीं सालगिरह पर इस रिकॉर्ड को बनाया।
PunjabKesari
कंपनी की संस्थापना 1963 में हुई थी।रॉज़ेंड्रॉफ को खास डायमंड ज्वैलर्स के तौर पर जाना जाता है। अपनी 50वीं सालगिरह को खास बनाने के लिए इस अनोखे लिप आर्ट को तैयार करने की कोशिश की गई, जिसमें 126 डायमंड मॉडल के होठों पर सजाए गए। इस काम को अंजाम जिया मेकअप आर्टिस्ट चार्ले मैक ने। इस बेशकीमती होठों को सजाने में चार्ले को करीब अढ़ाई घंटे का समय लगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News