इमरान खान की पार्टी के सांसद ने मोबाइल शॉप पर की मारपीट, गनमैन ने तान दी बंदूक (Video viral)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 28, 2021 - 02:31 PM (IST)

पेशावरः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के सांसद अक्सर अपनी दादगिरी व गुंडागर्दी के लिए सुर्खियों में रहते हैं। इसका एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि  PTI का सांसद किस तरह एक स्मार्टफोन की दुकान के मालिक को पीट रहा है। मामला कराची के सदर का है। वीडियो में दिख रहा है कि PTI नेता असलम खान और उनके गार्ड दुकानदारों  बुरी तरह पीट रहे हैं। वीडियो में उनको घूसे मारते व धक्का देते देखा जा सकता है।

यही नहीं सांसद के गार्ड ने दुकानदार पर बंदूक तक तान दी । हालांकि  झड़प के कारणों का पता नहीं चला है और पुलिस मामले की जांच कर रही है । पुलिस के मुताबिक दुकानदार ने बयान दिया है कि सांसद असलम खान ने पहले उसे थप्पड़ मारा लेकिन यूट्यूब पर असलम खान का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें वह इस झड़प की वजह बताते दिख रहे हैं।

वीडियो में वह बता रहे हैं कि उनके बेटे ने उस दुकान से फोन खरीदा, जिसमें बार-बार गड़बड़ आ रही थी।उन्होंने बताया कि मारपीट दुकानवालों की ओर से शुरू की गई थी। वीडियो में वह अपने बेटे की चोटें भी दिखा रहे हैं। हालांकि, हम इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं  हो सकी। कराची के व्यापारियों के संघ ने असलम खान के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News