17 साल की लड़की का फेसबुक पाेस्ट हुअा VIRAL

punjabkesari.in Friday, May 12, 2017 - 05:03 PM (IST)

नई दिल्लीः सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक लड़की का पोस्ट और तस्वीर पिछले तीन-चार दिनों से बहुत तेजी से वायरल हो रही है। ये पोस्ट अब तक करीब 3 लाख लोग शेयर कर चुके हैं। इस पोस्ट को अपने वॉल पर कैटेलिन मैरी टॉड नाम की एक लड़की ने लिखा है। ये पोस्ट डिप्रेशन के चलते शरीर पर पड़ने वाले बुरे प्रभाव के बारे में बताता है। कैटेलिन ने अपने पोस्ट में डिप्रेशन से शरीर पर पड़ने वाले असर काे बयां किया है।

7 मई को फेसबुक पर पोस्ट किए अपने स्टेटस में कैटेलिन लिखती हैं कि आज मैने महीने बाद अपने बाल धोए हैं। ये बुरी तरह से रूखे होकर उलझ चुके हैं। मैंने हफ्ते भर में आज पहली बार ब्रश किया। मेरे मंसूड़ों से खून निकल रहे हैं। मैंने लाेगों से दूरी बना ली है, क्योंकि मेरे शरीर से बदबू आ रही है। कैटेलिन आगे लिखती हैं कि डिप्रेशन कोई खूबसूरत चीज नहीं है। डिप्रेशन मतलब होता है साफ सफाई की बुरी कंडिशन, गंदे बर्तन और दिनभर सोए रहने से शरीर में तेज दर्द।

इस पोस्ट में उसने ये भी लिखा कि डिप्रेशन का मतलब है आंसू सूख जाने तक रोना, हर पल आहें भरना और सुबकना, छत को तब तक घूरना जब तक आंखें थक न जाएं क्योंकि आप पलक झपकाना भूल जाते हैं। ये आपके पूरे परिवार को दुखी कर देता है, क्योंकि वे सोचते हैं कि आपको अब उनसे प्यार नहीं रहा। डिप्रेशन केवल भावनात्मक खालीपन नहीं है बल्कि इसे शारीरिक रूप से महसूस किया जा सकता है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News