इस महिला का लाइफ स्टाईल कर देगा दंग, नहाने पर खर्च करती है करोड़ों रुपए  (photos)

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 11:11 AM (IST)

लंदनः पाकिस्तान की एक महिला अपने लैविश लाइफ स्टाइल को लेकर खूब चर्चा में है। इस  खूबसूरत महिला  का नाम कमालिया जहूर है जिनके पति मोहम्मद जहूर पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश करोड़पति हैं।  कमालिया का लाइफ स्टाइल औरों से बिलकुल अलग है।  शादी से पहले उनका नाम नतालिया शमरेनकोवा था ष शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर कमालिया रख लिया ।  कमालिया और मोहम्मद जहूर की जुड़वा बेटियां हैं जिनका नाम अराबेला और मीराबेला।
PunjabKesari
कमालिया के शौक जानकर लोग दांतों तले उंगली दबा लेते हैं। जहां लोगों को नहाने के लिए साफ पानी नहीं मिलता वहीं ये महिला शैम्पेन की बोतलों से नहाती है और अपनी इस शौक को पूरा करने के लिए करोड़ों रुपए खर्च करती है। कमालिया मॉडलिंग और सिंगिंग का भी शौक रखती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक कमालिया जिस शैम्पेन के बोतल से नहाती हैं उस एक बोतल की कीमत लगभग 5000  रुपए है। वो एक दिन में नहाने के लिए लगभग 20-30 बोतलें का इस्तेमाल करती हैं।
PunjabKesari
इतने महंगे बोतल होने की वजह से उनके महीने में नहाने के खर्च ही बस करोड़ो में होते हैं। इसके अलावा शानो शौकत दिखाने के लिए उनके आसपास हर वक्‍त 20-22 नौकर उनकी सेवा में लगे रहते हैं जिस वजह से उनके ऊपर एक्स्ट्रा 1 से 2 करोड़ रुपए और भी खर्च होता है। इतना ही नहीं इनके 10 घर हैं और प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ट भी है। कमालिया को हीरे से जड़ी हुई घडियां पहनने का शौक है जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रुपए से भी ज्‍यादा है। उनके एक चश्‍मे की कीमत 4 लाख रुपए है। उनके हैंडबैग ही सिर्फ 90 लाख रुपए के हैं। इन सभी के अलावे वह सालाना 20 लाख रुपए आने जूतों के ऊपर भी खर्च कर देती हैं।
PunjabKesari
यूं तो कमालिया को पेरिस के मशहूर और सबसे बड़े होटल सूट इंपेरियल रिट्ज में रुकने का शौक है। इस होटल में एक रात रुकने का ही खर्च करीब 20 लाख रुपए तक है। इसके अलावा खाने-पीने और अन्य खर्च अलग से होते हैं। लेकिन विदेश टूर के लिए उनके पास अलग-अलग देशों में 14 घर और 2 प्राइवेट जेट हैं। कमालिया के घर 22 सर्वेंट हैं जो घर की देख-भाल करते हैं, जिनकी साल की सैलरी 1.94 करोड़ रुपए है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News