जस्‍टिन बीबर बनकर कर रही थी ये काम, मुश्किल में पड़ गई जान (देखें वीडियो)

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2017 - 06:40 PM (IST)

वॉशिंगटनः अपने फेवरेट सेलेब्रिटीज और स्‍टार्स जैसा दिखने के लिए उनके फैंस क्‍या कुछ नहीं करते, लेकिन कोस्‍टा रिका अमेरिका की एक लड़की ने तो हद ही कर दी। वो तो अपने फेवरेट स्‍टार सिंगर जस्‍टिन बीबर के लुक में ही एक मॉल में पहुंच गई। वहां मौजूद लोगों ने उसे बीबर समझकर उसे ऐसा घेरा कि पब्‍लिक और फैंस से बचाने के लिए सेक्‍योरिटी बुलानी पड़ी, वर्ना तो लोग इस नकली 'बीबर' को अपने घर ही उठा ले जाने वाले थे।

फेमस यूट्यबर कोस्‍टा रिका की 19 साल की क्रिज सोलानो जस्‍टिन बीबर की बहुत बड़ी फैन हैं। हाल ही में उन्‍हें बीबर को लेकर एक पब्‍लिक प्रैंक करने की सूझी। इसके बाद उन्‍होंने बीबर की तरह कपड़े पहने। ब्‍लैक जैकेट, सनग्‍लासेस, और ग्रे कलर की हुड पहनकर वो एक एस्‍काजू शहर के एक शॉपिंग मॉल में पहुंच गई। इस दौरान दो बॉडीगार्ड उनके साथ चल रहे थे। फिर क्‍या था जस्‍टिन बीबर के पब्‍लिक अपीयरेंस सा यह नजारा देखकर लोगों का लगा कि वाह बीबर उनके बीच आए हैं। इसके बाद तो तमाम लोग क्रिज सोलानो को ही बीबर समझकर उनके साथ सेल्‍फी लेते रहे।

बीबर के आने की खबर पूरे मॉल में जंगल की आग की तरह फैल गई। थोड़ी ही देर में बीबर के फैंस से क्रिज पूरी तरह से घिर गईं। जस्‍टिन बीबर के फैंस से पूरी तरह घिरी क्रिज सोलानो का भेद पब्‍लिक के बीच खुल न जाए, इसके लिए वो स्‍पेनिश की बजाय इंग्‍लिश में कुछ बात करके लोगों की तेज नजरों से बचती रही । लोग इस फेक बीबर को छूने और हाथ मिलाने के लिए इस कदर बेताब थे कि वहां अफरातफरी मच गई। इसी दौरान किसी ने क्रिज का हुड यानि मास्‍क हटाने की कोशिश की, तो क्रिज ने अपना हाथ मारकर उसे रोक दिया। इसके बाद तो लोग ज्‍यादा ही एक्‍साइटेड हो गए, तो क्रिज के बॉडीगार्ड्स ने मॉल की सेक्‍योरिटी को बुलाकर क्रिज को जैसे तैसे पब्‍लिक से बचाकर बाहर निकला।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News