पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान हो सकते हैं गिरफ्तार!

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 12:50 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की कार्यवाहक सरकार द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की सुरक्षा में कटौती किए जाने के बाद बृहस्पतिवार को खान के समर्थक उनके आवास के बाहर एकत्र हो गए। इस बीच देश में इस बात की भी चर्चा है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री को गिरफ्तार किया जा सकता है। समर्थक खान को सुरक्षा प्रदान करने और उनकी संभावित गिरफ्तारी का विरोध करने के लिए यहां उनके आवास के बाहर पहुंचे। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के प्रमुख खान को नवंबर में मुहैया कराई गई अतिरिक्त सुरक्षा मंगलवार रात हटा ली गई। 

इस संबंध में एक सरकारी अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘मुख्यमंत्री मोहसिन नकवी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने खान और पूर्व मुख्यमंत्री तथा खान के सहयोगी चौधरी परवेज इलाही की अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा वापस ले ली है।'' पीटीआई की पंजाब इकाई की वरिष्ठ नेता मुसर्रत चीमा ने कहा कि पार्टी के कई कार्यकर्ता खान के आवास के बाहर डटे हुए हैं। 

चीमा ने कहा, ‘‘इमरान खान को गिरफ्तार करने की किसी भी संभावित कोशिश का विरोध करने के लिए बड़ी संख्या में पीटीआई कार्यकर्ता पिछले दो दिन से उनके आवास के बाहर डेरा डाले हुए हैं।'' उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता न केवल खान को सुरक्षा प्रदान करेंगे, बल्कि उनकी गिरफ्तारी के किसी भी प्रयास का विरोध करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News