ईद के मौके पर पाकिस्तान में नहीं चलेगी भारतीय फिल्में, मंत्रालय ने लगाई रोक

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 09:15 AM (IST)

इंटरनैशमल डेस्कः पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने पाकिस्तान में ईद के मौके पर भारतीय फिल्मों की प्रदर्शनी पर रोक लगाई है। पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने इसके पीछे तर्क दिया है कि इससे क्षेत्रीय फिल्मों को देश में बढ़ावा मिलेगा।हिंदुस्तानी फिल्मों पर यह बैन ईद के दो पहले से लेकर ईद के दो सप्ताह बाद तक लागू रहेगा।

मंत्रालय ने सभी इंपोर्टर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स से अनुरोध किया है कि ईद के त्योहार पर भारतीय फिल्मों को किसी भी सिनेमा हॉल में जगह न दी जाए। पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों पर लगा बैन नया नहीं है,  इससे पहले अालिया भट्ट की फिल्म राजी को भी पाकिस्तान में बैन किया गया था।
PunjabKesari
आपको बता दें की पिछले साल भी पाकिस्तान ने ऐसा ही किया था। पाकिस्तान सरकार के इस आदेश के बाद सलमान खान की फिल्म को बड़ा झटका लगेगा। सलमान खान की रेस 3 यहां ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही है। मौका ईद मुबारक का है लेकिन पाकिस्तान को भारत की फिल्मी 'सेवइयां' कुबूल नहीं हैं । सलमान खान के पाकिस्तान में भी काफी फैंस हैं और इस बार उनकी इस फिल्म रेस 3 में कोई पाकिस्तान विरोधी बात नहीं है लेकिन अब ये फिल्म वहां ईद के मौके पर रिलीज़ नहीं हो पाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News