बाजार से खरीदी गुड़िया बन गई भूत, कर दिया ये हाल !

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 05:57 PM (IST)

इंग्लैंड: भूत-प्रेत को लेकर भारत ही नहीं विदेशों के लोग भी विश्वास करते हैं। प्रेत आत्माओं की कई  घटनाएं भी सामने आती रही हैं और इंटरनेट पर भी इस संबंधी चौंकाने वाले खुलासे होते रहते हैं। हम अक्सर सुनते हैं कि कहीं भूत प्रेत दिखे हैं या फिर कोई जगह भूतिया है।  हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मामले ने इस तरह के मामलों कोफिरहवा दे दी है। इंग्लैंड की रहने वाली डैबी मेर्रीक ने दावा किया है कि उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ है, जिससे वो सदमे में हैं।
PunjabKesari
डैबी मेर्रीक ने बताया कि उसने 400 रुपए में एक डॉल खरीदी थी। दुल्हन की ड्रेस पहनी ये चाइनीज डॉल दिखने में काफी खूबसूरत थी।  इस डॉल को खरीदने के बाद से ही उसके घर में अजीबोगरीब घटनाएं घटने लगी। उसके पति के हाथों में चोट के निशान दिखने लगे।   पहले तो दोनों को समझ नहीं आया कि ये सब हो क्या रहा है।  डैबी ने दावा किया कि ये सब डॉल की वजह से हो रहा था। उसने बताया कि ये डॉल भुतहा है।
PunjabKesari
डैबी के घर में डॉल के आने के बाद कई तरह की घटनाएं घटने लगी थीं जैसे सामानों का हिलना-डुलना, चीजों का टूटना, लाइट्स का खुद ही जलना-बुझना। घर से कई तरह की आवाजें सुनाई दी जाने लगी। ये सब इस डॉल के कारण हो रहा था nहालांकि इन दावों में सच्चाई के सबूत सिर्फ ये तस्वीरें ही हैं। इस कारण कई लोग महिला के इन दावों को खोखला बता रहे हैं। वैसे भी विज्ञान भी इस तरह के दावों को अब तक झुठलाता आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News