बॉर्डर के पास घूम रहा आतंकी हाफिज, खुलेआम कर रहा जिहादी बनने की मांग

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2016 - 01:03 PM (IST)

लाहौर: आतंकी संगठन लश्कर का चीफ हाफिज सईद एक बार फिर से भारतीय सीमा के पास बार-बार चक्कर लगाता देखा गया है। जानकारी के मुताबिक, पिछले 15 दिनों में उसने कश्मीर बॉर्डर से लेकर पंजाब और राजस्थान बॉर्डर के कई दौरे किए हैं। भारतीय खुफिया एजेंसियों को मिली जानकारी के अनुसार चार से पांच आतंकी भारत में तैयार घुसने के लिए इंतजार में बैठे हैं, जिनसे मुलाकात के लिए हाफिज बॉर्डर पर अा रहा है।

खुलेआम मांग रहा है मुजाहिदीन 
ये आतंकी फिलहाल पाकिस्तान से लगते इंटरनेशनल बॉर्डर से महज 17 किलाेमीटर की दूरी पर पंजाब एंड सिंध की सीमा पर फोर्ट अब्बास में रुके हुए हैं। खुफिया सूत्रों के अनुसार, ये बीओपी शेरपूरा, बीओपी कैलाश, बीओपी मंजू और बीओपी बांदा से भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले हाफिज ने फैसलाबाद जिले के गोजरा में भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए हर घर से भारत के खिलाफ जिहाद के लिए मुजाहिदीन मांगे थे।

बनाया एक और आतंकी संगठन 
आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा को लेकर दुनिया भर में हो रहे विरोध के बाद हाफिज ने ''अल हादी'' के नाम से नया आतंकी संगठन बनाया है। अल हादी का चीफ लाहौर के अल कासिदीया मस्जिद के चीफ मौलाना खालीद वट्टू को बनाया है। अल हादी में 16 से 17 साल के लड़कों की भर्ती की जा रही है। जब एक साथ अल कासिदीया मस्जिद में 15 बच्चे लड़ाका बनने के लिए इकट्ठे हो जाते हैं तो उन्हें आतंकी संगठन अल हादी के लाहौर के अड्डे मंडी के मुरीद में ले जाया जाता है। यहां पर इन नौजवानों को 21 दिन की ट्रेनिंग दी जाती है और उनके दिमाग भारत के खिलाफ जहर भरा जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News