YouTube HQ मामलाः गूगल चीफ ने स्टाफ को लिखी भावुक चिट्ठी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 04, 2018 - 03:06 PM (IST)

कैलिफॉर्नियाः अमरीका के कैलिफॉर्निया में यू-ट्यूब हेडक्वॉर्टर में हुई गोलीबारी के बाद गूगल के चीफ एग्जीक्यूटिव सुंदर पिचाई ने अपने स्टाफ के लिए भावुक चिट्ठी लिखी है। बता दें कि यू-ट्यूब की पैरंट कंपनी गूगल ही है। सैन ब्रूनो में हुई इस घटना ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से लेकर एप्‍पल के टिम कुक तक को हिला डाला है। सिलिकॉन वैली के टॉप कमांडर्स ने अब इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और इन सभी ने इस घटना को डराने वाला करार दिया है। एप्‍पल, माइक्रोसॉफ्ट तमाम टेक्‍नोलॉजी किंग ने गूगल और इसके यू-ट्यूब कर्मियों के समर्थन में ट्वीट किया है।


पिचाई ने अपनी चिट्ठी में लिखा, 'दोपहर में, जब हमारे कर्मचारी लंच कर रहे थे, हमें सैन ब्रूनो के यू-ट्यूब दफ्तर में किसी शूटर के होने की जानकारी मिली। पुलिस और हमारी सुरक्षा टीम ने मिलकर लोगों की सुरक्षा को प्रमुखता देते हुए बिल्डिंग खाली कराने का काम किया। पिचाई ने आगे लिखा, 'सबसे अच्छी जानकारी जो हमें मिली, वह थी कि स्थिति नियंत्रण में है। ताजा जानकारी के मुताबिक, भारी मन से बता रहा हूं कि इस भयानक हिंसक कृत्य से 4 लोग घायल हो गए। ऐसे समय में हम इन लोगों को और उनके परिवार को समर्थन देने के लिए सबकुछ कर रहे हैं।


इस दौरान लोगों द्वारा मिले समर्थन और प्रार्थना के लिए मैं सबका आभारी हूं। मैं खासतौर पर अपनी सिक्यॉरिटी टीम का आभारी हूं जिन्होंने लोगों को सुरक्षित रखने के लिए त्वरित कार्रवाई की। मैं जानता हूं कि आपमें से कई लोग अभी भी सदमे में हैं। आने वाले दिनों में भी हमारे गूगल परिवार को इस अकल्पनीय त्रासदी से उबरने के लिए हमारा समर्थन मिलता रहेगा। चलिए, हम सब सुसान और यूट्यूब की पूरी टीम को अपना सहयोग देते हैं।' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News