अनोखा ऑफरः इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट डिलीट करो,मिलेगा 1 साल तक फ्री हवाई यात्रा का मौका

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2019 - 02:33 PM (IST)

लॉस एंजलिस: आज के दौर में आज ज्यादातर लोग फेसबुक, ट्वीटर व इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया एप का इस्तेमाल करते हैं। ऐेसे अगर आपको कोई कहे कि इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट डिलीट कर दीजिए और बदले में 1 साल तक फ्री में हवाई यात्रा कीजिए तो शायद आपको मजाक लगेगा, लेकिन यही सच है और ऐसा ही ऑफर दे रही है एक हवाई कंपनी।
PunjabKesari
अनोखा ऑफर दिया है अमेरिकी एयरलाइंस जेट ब्लू ने । ये कंपनी अपने ग्राहकों को 1 साल मुफ्त यात्रा का ऑफर दे रही है। इसके लिए लोगों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट डिलीट करनी होंगी। एयरलाइंस ने ये ऑफर ऑल यू कैन जेट के नाम से दिया है। 8 मार्च तक चलने वाले इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने वाले को अपनी अपनी सभी पुरानी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट करनी होंगी। इसके बाद जेट ब्लू के टेंपलेट के साथ फोटो और कंपनी को टैग करते हुए पोस्ट करनी होगी। इस पोस्ट के अलावा कोई भी पोस्ट 8 मार्च शुक्रवार तक नहीं करनी है। कंपनी ने भी अपनी पुरानी सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दी हैं। कंपनी के इस कदम के बाद कई यूजर्स ने अपनी पुरानी सभी पोस्ट डिलीट कर कंपनी से जुड़ी पोस्ट डाली हैं।
PunjabKesari
कंपनी ने कहा है कि इसके लिए किसी यात्री को टिकट नहीं खरीदना है। इसके अलावा ज्यादा टिकट खरीदना भी इसके लिए पात्र नहीं बनाएगा। अगर किसी के पास इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है तो वो अकाउंट बनाकर भी इसमें भाग ले सकता है। ये कंपनी भारत में ऑपरेट नहीं करती है इसलिए भारतीय यूजर्स को इस ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा। कंपनी ने शर्तों में खुलासा किया है इस प्रतियोगिता में सिर्फ अमेरिका के ही यूजर्स भाग ले सकते हैं। कंपनी ने अपने प्रोमोशन के लिए ये अनोखा तरीका अपनाया है। दरअसल भी पोस्ट डिलीट होने के बाद यूजर के अकाउंट पर सिर्फ कंपनी की ही पोस्ट दिखेगी साथ ही कंपनी उसमें टैग भी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News