अश्लील मैसेज भेजने पर फॉक्स न्यूज का टीवी प्रस्तोता निलंबित

punjabkesari.in Sunday, Aug 06, 2017 - 03:03 PM (IST)

वाशिंगटन: महिला सहर्किमयों को अभद्र संदेश भेजने के आरोपी टीवी प्रस्तोता को अमरीकी केबल नेटवर्क फॉक्स न्यूज ने जांच के दौरान निलंबित कर दिया है। यह जानकारी कंपनी ने दी है।  


अमरीका में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला और अमरीकी कंजर्वेटिव्स के सबसे पसंदीदा केबल न्यूज चैनल फॉक्स न्यूज को हिलाकर रख देने वाला यौन उत्पीड़न का यह हालिया मामला है। फॉक्स न्यूज के एक प्रवक्ता ने कल जारी बयान में कहा,‘‘चल रही जांच के नतीजे आने तक एरिक बोलिंग को निलंबित कर दिया गया है।’’ इस निलंबन के मूल में हफिंगटन पोस्ट की शुक्रवार की रिपोर्ट है, जिसमें कहा गया था कि बोलिंग ने फॉक्स बिजनेस की एक और फॉक्स न्यूज की एक सहकर्मी को पुरुष जननांग की एक तस्वीर भेजी थी।   


रिपोर्ट में फॉक्स न्यूज और फॉक्स बिजनेस से जुड़े कई अज्ञात सूत्रों के बयान लिए गए। रिपोर्ट में कहा गया कि ये संदेश कई साल पहले अलग-अलग अवसरों पर भेजे गए थे। बोलिंग 7 साल तक इस नेटवर्क में काम कर चुके हैं। उनके वकील माइकल बोवे ने कहा,‘‘बोलिंग को ऐसे किसी भी अनुचित संवाद की बात याद नहीं है और उन्हें बिल्कुल यकीन नहीं है कि उन्होंने ऐसा कोई संदेश भेजा। किसी भी झूठे और मानहानि वाले ऐसे किसी भी आरोप के लिए वह अपने कानूनी उपाय करेंगे।’’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News