पूर्व अमरीकी राष्ट्रपति की शर्मनाक हरकतों की खुलती जा रहीं परतें, हुआ नया खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Oct 29, 2017 - 10:50 AM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश की घटिया व शर्मनाक हरकतों की परतें एक -एक करे खुलती जा रही हैं। सीिनयर  बुश पर अब चौथी महिला ने भी गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। इससे पहले, तीन महिलाएं बुश पर इस तरह का आरोप लगा चुकी हैं। द न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, अमांडा स्टेपल्स ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर 93 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है, जो वर्ष 2006 में ली गई थी। अमांडा उस वक्त मैने राज्य सीनेट के लिए बतौर रिपब्लिकन उम्मीदवार चुनाव लड़ रही थीं।
PunjabKesari
अमांडा ने इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर को कैप्शन दिया, बुश ने पीछे से छुआ और मजाक में कहा ओह ! मैं उस तरह का राष्ट्रपति नहीं हूं।अमांडा के आरोपों का जवाब मांगे जाने पर शुक्रवार को पूर्व राष्ट्रपति के प्रवक्ता मैकग्राथ ने बुधवार की रात दिए बयान को ही दोहराया कि अगर उन्होंने किसी का भी अपमान किया है तो बुश इसके लिए ईमानदारी से माफी मांगते हैं। बुधवार को दूसरा आरोप लगने के बाद बुश ने माफी मांगते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया था।
PunjabKesari
आधिकारिक बयान में सफाई देते  कहा गया था, 93 वर्ष की उम्र में बुश व्हीलचेयर पर निर्भर हैं और उनका यह हाल लगभग पांच वर्षो से है, इसलिए जब वह किसी के साथ फोटो खिंचवाते हैं, तो उनका हाथ अनायास साथ वाले व्यक्ति के कमर पर पड़ जाता है।बयान में आगे कहा गया, लोगों के साथ मिलने पर माहौल को हल्का करने के लिए पूर्व राष्ट्रपति हमेशा एक तरह थोड़ा मजाक कर लिया करते हैं और कभी-कभी नेक इरादे से वह महिलाओं के पिछले हिस्से पर थपकी दे दिया करते हैं।

कुछ लोगों ने इसे निर्दोष भाव से देखा तो कुछ लोगों को यह बुरा लगा। अगर उन्होंने किसी का भी अपमान किया है तो पूर्व राष्ट्रपति बुश इसके लिए ईमानदारी से माफी मांगते हैं।द न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, अभिनेत्री हीदर लिंड ने मंगलवार को बुश पर 2014 में उन्हें अनुचित तरीके से छूने का आरोप लगाया था।उपन्यासकार क्रिस्टीना बेकर क्लाइन ने गुरुवार को इसी तरह की एक कहानी साझा की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि अप्रैल, 2016 में एक कार्यक्रम में फोटो लेने के दौरान बुश ने उन्हें छुआ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News