डोनाल्ड ट्रंप की पेन्सिलवेनिया रैली में चली गोलियां, राष्ट्रपति चुनाव के लिए कर रहे थे कैंपेन

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 05:54 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रैली में गोलियां चली हैं। इस गोलीबारी में माना जा रहा है कि ट्रंप घायल हो गए हैं। वह पेन्सिलवेनिया में रैली कर रहे थे, जब एक के बाद एक कई गोलियों की आवाज सुनाई दी।

रैली की सामने आई वीडियो में देखा गया कि डोनाल्ड ट्रंप गोलियां चलने के बाद वहीं पोडियम पर झुक जाते हैं। इसके बाद उनके सिक्योरिटी गार्ड आनन-फानन में उन्हें सुरक्षित गाड़ी में जाते हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि डोनाल्ड ट्रंप के बाएं कान से खून निकल रहा है। खून उनके चेहरे तक आ गया है। उनके सिक्योरिटी गार्ड उन्हें संभाले हुए हैं और उन्हें सुरक्षित रैली से निकालने की कोशिश कर रहे हैं। ये खबर सामने आते ही ट्रंप के शुभ चिंतकों में डर का माहौल बन गया। हर कोई उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहा है।
PunjabKesari 
गोलीबारी के बाद मस्क ने ट्रम्प का 'पूरी तरह से समर्थन' किया
दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने भी 'एक्स' पर पोस्ट कर ट्रंप के स्वस्थ होने की कामना की है। पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति को गोली लगने के बाद एलन मस्क ने कहा है कि वह डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन करते हैं।टेस्ला और एक्स के मालिक ने कहा: "मैं राष्ट्रपति ट्रम्प का पूरी तरह से समर्थन करता हूं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं।" 
PunjabKesari
ओबामा: 'हमें राहत होनी चाहिए कि ट्रंप को गंभीर चोट नहीं आई'
पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपने उत्तराधिकारी डोनाल्ड ट्रम्प की रैली में गोलीबारी की प्रतिक्रिया में ट्वीट किया है। उन्होंने एक्स पर लिखा: "हमारे लोकतंत्र में राजनीतिक हिंसा के लिए बिल्कुल कोई जगह नहीं है। "हालाँकि हम अभी तक नहीं जानते कि वास्तव में क्या हुआ था, हम सभी को राहत होनी चाहिए कि पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प को गंभीर चोट नहीं आई, और इस क्षण का उपयोग हमारी राजनीति में सभ्यता और सम्मान के लिए खुद को फिर से प्रतिबद्ध करने के लिए करना चाहिए। "मिशेल और मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News