स्कूल में इस हालत में पहुंचा पिता, देखकर लोटपोट हुए दोस्त(Watch Video)

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2017 - 04:20 PM (IST)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते हैं, जो आपको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देते हैं। ऐसा ही एक प्रैंक वीडियो फेसबुक पेज जस्टिन बदलेस पर शेयर किया गया है जिसे अब तक 25 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।


वीडियो में दिखाया गया है कि ओक्लाहोमा में रहने वाला जस्टिन बदलेस नामक व्यक्ति अपने बेटे जैक(15)को स्कूल के आखिरी दिन लेने जाता हैं। जस्टिन अपने बेटे जैक को लेने स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहनकर ही स्कूल पहुंच जाते हैं। स्विमिंग कैप, ग्लासेस, अंडरवियर और गले में कुछ मैडल डाले जस्टिन भीड़ के बीच दौड़ते हुए बेटे जैक के पास पहुंच उसे गले लगा लेते हैं। चाहे पिता को इस हालत में देख बेटे को काफी शर्मिंदगी हुई होगी। इसके बावजूद वे हंसते हुए अपने पिता के साथ चल पड़ता हैं।
जैक के पिता को इस हालत में देख वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं । वीडियो शूट कर रहीं जैक की मां आखिर में कहती हैं कि यह आइडिया मेरा नहीं है जिससे साफ जाहिर है कि यह प्रैंक उनके पति जस्टिन ने प्लान किया।


मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में जैक ने कहा, "पिता को इस तरह देख मैं शर्मिंदा हो गया था। फिर मैंने सोचा कि स्कूल का आखिरी दिन है तो कोई मेरा मजाक नहीं उड़ाएगा।" बता दें, जैक ने ही पिता को इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने की अनुमति दी थी, जो कि इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News