मासूम बच्चों को पिलाता था सिर्फ कोका कोला, भेजा जेल

punjabkesari.in Thursday, Oct 25, 2018 - 06:13 PM (IST)

पेरिसः फ्रांस में तीन और चार साल के 2 बच्चों के पिता को इसलिए जेल भेज दिया  गया क्योंकि वह बच्चों को केवल कोका-कोला पिलाता था। फ्रेंच विक्टिम्स (87) नामक संगठन की प्रतिनिधि और बच्चों की ओर से पक्ष रख रही वकील कैरोल पापोन ने कहा कि पिता पढ़-लिख नहीं सकता और न ही गिन सकता है। वह हालात की गंभीरता भी नहीं समझ पा रहा और कल्याण राशि के रूप में मिली पूरी कमाई अल्कोहल पर खर्च कर देता था।
PunjabKesari
परिवार को कल्याण राशि देने के कुछ दिन के भीतर परिवार के पास खाने-पीने के लिए कुछ नहीं बचता था। उन्होंने कहा कि उनके पास केवल पीने के लिए कोका-कोला थी।  पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करने वाले पिता को लिमोज में बुधवार को अदालत ने तीन महीने के लिए जेल भेज दिया क्योंकि लगातार कोक के सेवन से आरोपी के बड़े बेटे के 7 सड़े हुए दांत निकाले गए हैं जबकि दूसरा बेटा बोल नहीं सकता।
PunjabKesari
दोनों बच्चों का संगठन ध्यान रख रहा है और उन्हें मीट और सब्जियां खाने के लिए दी जा रही हैं। पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने बताया, उनके फ्लैट में कुछ नहीं था। कोई फ्रिज भी नहीं था। बच्चे चटाई पर सोया करते थे और उनके पास खेलने के लिए एक भी खिलौना नहीं था। पिता उन्हें खाने में केक और कोका कोला दिया करता था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News