सीढ़ियों पर पैर रखते ही एस्केलेटर के अंदर जा घुसा शख्स, देखते ही देखते गायब हुआ आदमी... देखें VIDEO

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 10:40 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होते रहते है ऐसे में एक माॅल से भयावह वीडियो सामने आया है जिसे देखे आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। दरअसल, वीडियो में एक  शख्स जैसे ही एस्केलेटर पर चढ़ा और वह एक ही पल में एस्केलेटर के अंदर घुसता चला गया यह भयावह घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 
 
एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना फरवरी 2018 में तुर्की के इस्तांबुल में अयाजगा मेट्रो स्टेशन की है जहां यात्रियों को एस्केलेटर से नीचे उतरते देखा जा सकता है। एस्केलेटर के रूकते ही लोग जब नीचे की ओर उतरते है और इस दौरान अचानक से एक शख्स एस्केलेटर के नीचे दब जाता है और देखते ही पूरा एस्केलेटर उसके ऊपर चढ़ जाता है।  

जानकारी के मुताबिक,  किसी टेक्निकल इश्यू की वजह से एस्केलेटर के सीढ़ियों में गैप बन जाता है, जिसके कारण यह हादास हुआ।  यह पुराना वीडियो एक बार फिर इंटरनेट पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है और सतर्कता के संदेश दे रहा है।  

हालांकि फायर फाइटर्स ने शख्स को बचा लिया।  वहीं इस्तांबुल मेट्रोपॉलिटन नगर पालिका (IBB) के अनुसार, टूटे एस्केलेटर को कथित तौर पर चेतावनी नोटिस के साथ चिह्नित किया गया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News