See More

ब्रिटेन में कोरोना से बेखौफ लोग सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ा रहे धज्जियां (Video)

2020-08-01T11:09:00.84

लंदनः इंग्लैंड में कोरोना वायरस के लगातार सामने आ रहे नए मामलों से देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 लाख को पार कर गई। अभी तक कोरोना महामारी से ब्रिटेन में 303,181 लोग संक्रमित हैं जबकि 46,119 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच वैज्ञानिकों ने चेतावनी दी है कि महामारी के कारण हजारों और लोगों की जान जा सकती हैं। अगर महामारी पर काबू नहीं पाया गया, तो इस साल के अंत तक ब्रिटेन में मरने वालों की संख्या एक लाख तक हो सकती है।

PunjabKesari

लेकिन लोगों के मन में मौत का खौफ नहीं है और मौका मिलते हैं मौज मस्ती के लिए निकल पड़ते हैं। यही वजह है कि इंगलैंड के समुद्री तटों पर वीकेंड मनाने के लिए सैकड़ों नागरिक अपने घरों से निकल आए और कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए बनाई गईं गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ा दी। सैकड़ों लोग समुद्र तट और झीलों के किनारे पार्टियां करते देखे गए। साल के सबसे गर्म दिन इंग्लैंड के दक्षिण तट पर समुद्र तटों पर उतरे सैंकड़ों लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए।

PunjabKesari

कुछ स्थानीय अधिकारियों से लोगों से दूर रहने की गुहार लगाई ताकि सामाजिक दूरियों को बनाए रखा जा सके। चेतावनियों के बावजूद इन बीचों पर लोगों के समूह एकत्र हुए। सुरक्षा गार्डों ने कुछ पुरुषों को हटा दिया जो घाट के नीचे शराब पी रहे थे, लेकिन समुद्र तटों को बंद करने या लोगों को छोड़ने के लिए कहने का कोई प्रयास नहीं किया गया।


Tanuja

Related News