Twitter के लिए नए लीडर की तलाश में एलन मस्क, कर्मचारियों को फिर सुनाया यह नया फरमान

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 09:36 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर (Twitter) के कर्मचारियों को कंपनी का हिस्सा बने रहने के लिए आज शाम तक का समय दिया है। ट्विटर के नए मालिक ने कर्मचारियों को भेजे एक ईमेल में लिखा कि कर्मचारियों को एक सफल ट्विटर 2.0 बनाने के लिए बहुत परिश्रमी होने की आवश्यकता होगी। साथ ही सफलता के लिए लंबे समय तक उच्च क्षमता दिखानी होगी। वहीं मस्क ने अब ट्विटर के लिए नया लीडर तलाशने का फैसला किया है।

 

मस्क ने कहा कि ट्विटर अधिकतर इंजीनियरिंग आधारित चलेगा और टीम के ज्यादातर कर्मचारी ‘कोडिंग' करने वाले होंगे। अरबपति उद्योगपति ने ट्विटर को अक्तूबर के अंत में 44 अरब डॉलर में खरीदने के बाद बड़ी संख्या में कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया है। वह अब अनुबंध वाले कुछ कर्मचारियों को भी निकालने की योजना बना रहे हैं। मस्क ने ईमेल में कर्मचारियों से पूछा है कि वे ‘नए ट्विटर' का हिस्सा बनना चाहते हैं या नहीं।

 

उन्होंने कहा कि अगर कर्मचारी कंपनी का हिस्सा बने रहना चाहते हैं तो ईमेल में दिए गए लिंक पर ‘हां' के रूप में क्लिक करें। ईमेल के अनुसार, उन्होंने कर्मचारियों को लिंक का जवाब देने के लिए गुरुवार शाम 5 बजे तक का समय है। जो कर्मचारी उस समय तक जवाब नहीं देंगे, उन्हें नौकरी समाप्ति का तीन महीने का नोटिस दिया जाएगा। मस्क ने लिखा, ‘‘आप जो भी निर्णय लेते हैं, ट्विटर को सफल बनाने के आपके प्रयासों का धन्यवाद।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News