एलन मस्क का हुआ Twitter, जानें कितने में फिक्स हुई डील...टेस्ला CEO ने सबसे पहले किया यह ट्वीट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 08:41 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क का ट्विटर को खरीदने का सपना आखिरकार पूरा हो ही गया। कंपनी के बोर्ड ने एलन मस्क के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है। अरबपति एलन मस्क ने करीब 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने का समझौता किया है। टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) मस्क ने 14 अप्रैल को ट्विटर को खरीदने की पेशकश की थी। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह अधिग्रहण के लिए फंड कैसे जुटाएंगे।

PunjabKesari

मस्क ने कहा कि वह ट्विटर को इसलिए खरीदना चाहते है, क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि यह स्वतंत्र अभिव्यक्ति के मंच के रूप में अपनी क्षमता पर खरा उतर पा रहा है। ट्विटर ने कहा कि अधिग्रहण प्रक्रिया पूरी होने के बाद यह एक निजी स्वामित्व वाली कंपनी बन जाएगी।

 

ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा, ''ट्विटर का एक उद्देश्य और प्रासंगिकता है, जो पूरी दुनिया को प्रभावित करती है। हमारी टीम और उसके काम पर गर्व है। दिलचस्प बात यह है कि कुछ ही समय पहले मस्क ने ट्विटर की 9% हिस्सेदारी ख़रीदी थी लेकिन अब उनके पास Twitter Inc का 100% स्टेक होगा।

 

Elon Musk का पहला ट्वीट
ट्विटर खरीदने के ऐलान के बाद एलन मस्क ने पहला ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने अपने स्टेटमेंट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है जिसकी शुरुआत Free Speech से है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News