मरने के बाद भी ये बुजुर्ग हर साल देगा पड़ोसी की बेटी को तोहफा, वायरल हो रही कहानी

punjabkesari.in Saturday, Dec 22, 2018 - 02:09 PM (IST)

लंदनः क्रिसमस उम्मीद और आशाओं का त्योहार है और केन वॉटसन नामक एक बुजुर्ग  शख्स  पड़ोस में रहनेवाली बच्ची को मौत के बाद भी क्रिसमस का यादगार तोहफा दे गया। डेली मेल में छपी खबर के अनुसार वेल्स के बेरी शहर के एक बुजुर्ग ने अपनी मौत के बाद भी पड़ोस में रहनेवाली 2 साल की बच्ची को क्रिसमस का बहुत यादगार तोहफा दिया। 87 साल के केन वॉट्सन शख्स पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची कार्डी विलियम्स के लिए क्रिसमस के कुल 14 गिफ्ट छोड़ गए हैं।
PunjabKesari
अब बच्ची को 16 साल की उम्र तक हर साल क्रिसमस का एक तोहफा बुजुर्ग के आशीर्वाद के तौर पर मिलेगा। कार्डी विलियम्स की उम्र अभी सिर्फ 2 साल है और बुजुर्ग केन अपनी खिड़की से रोज काफी वक्त तक बच्ची को खेलते और बड़े होते देखते थे। केन की मौत के कुछ हफ्ते बाद जब उनकी बेटी ने घर की सफाई की तो एक बैग में उन्हें केडी के लिए तोहफे और चिट मिला। इसके बाद उन्होंने वह गिफ्ट से भरा बैग कार्डी के मम्मी-पापा को दे दिया। कार्डी के परिवार के लिए भी यह सब देखना बहुत भावुक करनेवाला अनुभव था। केन वॉट्सन की पत्नी का 2012 में ही देहांत हो गया था और वह पेशे से एक डाइवर थे।
PunjabKesari
केन को बच्चों से काफी लगाव था, लेकिन उनके अपने कोई नाती-पोते नहीं थे। केन की बेटी ने बताया कि उसके पिता को कार्डी के साथ खास लगाव था। कैडी के पिता ने तोहफों की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। कार्डी के पैरंट्स का कहना है कि जब केन वॉट्सन की बेटी हमारे पास एक बड़े से बैग के साथ आईं तो हमें लगा कि शायद वह कुछ सामान फेंकने के लिए देना चाहती हैं। जब उन्होंने कार्डी के लिए दिए तोहफे दिखाए तो हम अपने आंसू नहीं रोक सके। यह 14 गिफ्ट केन ने इसलिए खरीदे जिससे उनके पड़ोसी की बेटी को 14 सालों तक उनकी कमी महसूस न हो और वह हर साल इनमें से एक गिफ्ट लेती रहे।
PunjabKesari
कार्डी के पिता ओवेन विलियम्स ने कहा कि वह इस वाकये से बहुत इमोशनल हैं। उन्होंने बताया कि वॉटसन, कार्डी के दादाजी की तरह थे और वह दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे। विलियम्स ने ट्विटर पर इन गिफ्ट्स की फोटो भी शेयर की। उन्होंने आश्चर्य के साथ कहा कि वह हर साल एक गिफ्ट खोलेंगे और कार्डी को देंगे। विलियम्स का यह पोस्ट वायरल हो गया और ट्विटर पर कई लोगों ने कमेंट करके कहा कि इससे अच्छा क्रिसमस गिफ्ट हो ही नहीं सकता।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News